Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शादी से इनकार कर रहा था बॉयफ्रेंड, लड़की ने सोते समय कुल्हाड़ी से काट डाला

Jharkhand Crime News: झारखंड में एक लड़की ने अपने ही बॉयफ्रेंड को कुल्हाड़ी से काट डाला क्योंकि वह उससे शादी करने से इनकार कर रहा था.

शादी से इनकार कर रहा था बॉयफ्रेंड, लड़की ने सोते समय कुल्हाड़ी से काट डाला

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: झारखंड में एक युवक को अपनी प्रेमिका से वादाखिलाफी करना काफी भारी पड़ गया. बॉयफ्रेंड शादी करने से इनकार कर रहा था जिससे उसकी प्रेमिका काफी नाराज थी. नाराजगी इस कदर बढ़ गई कि एक दिन सोते समय नींद में ही युवक को उसकी प्रेमिका ने ही मार डाला. इस लड़की ने सो रहे बॉयफ्रेंड को कुल्हाड़ी से काट डाला. हत्या करने के बाद उसने लड़के का शव झाड़ियों में छिपा दिया और फरार हो गई थी. युवक का शव रविवार को बरामद किया गया है. अब मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला पलामू जिले के पाटन थाना क्षेत्र के कोल्हुआ गांव का है. आरोपी लड़की की पहचान 20 साल की अंजली कुमारी के रूप में हुई है. पुलिस ने जांच के बाद हत्या में इस्तेमाल हुई कुल्हाड़ी, खून से सने लड़की के कपड़े और अन्य सबूत जुटा लिए हैं. पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि 48 घंटे के अंदर ही केस का खुलासा हो गया है और आरोपी को पकड़ लिया गया है.

यह भी पढ़ें- कौन हैं वी के पांडियन, IAS छोड़कर बनेंगे नवीन पटनायक के वारिस?

मिलने बुलाया और काट डाला
बताया गया है कि 20 साल की अंजली और 24 साल के धर्मेंद्र ओरांव का अफेयर चल रहा था. अंजली उससे शादी करना चाहती थी लेकिन धर्मेंद्र ने इनकार कर दिया था. इससे अंजली काफी नाराज थी. इसीलिए उसने धर्मेंद्र की हत्या का प्लान बनाया और झाड़ियों वाले इलाके में धर्मेंद्र को मिलने बुलाया. कुछ समय बिताने के बाद धर्मेंद्र को नींद आ गई तो अंजली ने उसे कुल्हाड़ी से काट डाला.

यह भी पढ़ें- अमीर देशों की नागरिकता लेने में सबसे आगे हैं भारतीय, जानिए कहां कितने बसे 

कुल्हाड़ी से काटने की वजह से धर्मेंद्र की मौत हो गई और अंजली उसे वहीं छोड़कर फरार हो गई. रविवार को धर्मेंद्र का शव स्थानीय लोगों को मिला. पुलिस का दावा है कि उसने 48 घंटे के अंदर केस को सॉल्व कर लिया और आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement