Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गूगल मैप के सहारे 'प्रेमिका' से मिलने पाकिस्तान जा रहा था युवक, जब पुलिस ने पकड़ा तो सुनाई दिलचस्प कहानी

गूगल मैप में सबसे सही और शॉर्टकट रास्ता देखकर एक शख्य अपनी महबूबा से मिलने पाकिस्तान जाने की तैयारी में था. तभी उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया आइए जातने हैं पूरा मामला.

Latest News
गूगल मैप के सहारे 'प्रेमिका' से मिलने पाकिस्तान जा रहा था युवक, जब पुलिस ने पकड़ा ��तो सुनाई दिलचस्प कहानी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कहते हैं आशिकी लोगों से कुछ भी करवा सकती है. प्रेम में पड़ा व्यक्ति अपने महबूब के दीदार के लिए सरहदें पार कर सकता है. ऐसा ही एक मामला गुजरात से सामने आया है. दरअसल इम्तियाज सेख अपनी महबूबा से मिलने के लिए गूगल मैप के सहारे कच्छ के रास्ते पाकिस्तान में दाखिल होना चाहता था, लेकिन ऐसा हो न सका और वह पकड़ा गया. 

कश्मीर का रहने वाला इम्तियाज सेख को पाकिस्तान जाने के चक्कर में गुजरात के कच्छ जिले के खावड़ा गांव से बुधवार को गिरफ्तार किया गया. 36 वर्षीय इम्तियाज सेख कुछ दिनों पहले एक पाकिस्तानी महिला इन्फ्लुएंसर के संपर्क में आया था. ये महिला इंफ्लुएंसर से मिलने के लिए पाकिस्तान की सीमा में घुसने का प्रयास कर रहा था. 

बताया जा रहा हैं कि ये पाकिस्तानी महिला इंफ्लुएंसर को खूब पसंद करता था और इसी से मिलने की इच्छा लिये खावड़ा पहुं‍चा था. उसने अधिकारियों से अनुमति प्राप्त करने के लिए स्थानीय निवासियों से मदद मांगी थी. 


यह भी पढ़ें- HDFC Bank Credit Card Rules: एचडीएफसी बैंक 1 अक्टूबर से बदल रहा है क्रेडिट कार्ड का ये नियम, नहीं समझे तो होगा नुकसान


मानसिक स्तिथि नहीं लग रही ठीक
पुलिस अधीक्षक सागर बागमर ने बताया, शुरुआती जांच करने और जम्मू-कश्मीर में शेख के परिवार और स्थानीय पुलिस से तथ्यों को सत्यापित करने के बाद अधिकारियों ने पाया कि कोई खतरा नहीं है और उसे शाम के समय छोड़ दिया गया. बागमर के अनुसार शेख की मानसिक स्तिथि ठीक नहीं लग रही है. 

गूगल मैप का लिया सहारा
निरीक्षक एमबी चौहान चौहान ने बताया, ‘शेख मुल्तान शहर की एक पाकिस्तानी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर से प्रभावित था और उसने उस महिला इन्फ्लुएंसर से मिलने का फैसला किया. उसने गूगल मैप का सहारा लिया और कच्छ को सबसे नजदीक पाया.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement