Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gyanvapi Case: जितेंद्र सिंह बिसेन ने हरिशंकर-विष्णु जैन को सभी मुकदमों से हटाया, पार्टी से भी दिया इस्तीफा

विश्व वैदिक सनातन संघ के प्रमुख जितेंद्र सिंह बिसेन ने ज्ञानवापी के सभी मामलों से हरिशंकर जैन और विष्णु शंकर जैन को हटा दिया है.  

Gyanvapi Case: जितेंद्र सिंह बिसेन ने हरिशंकर-विष्णु जैन को सभी मुकदमों से हटाया, पार्टी से भी दिया इस्तीफा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः ज्ञानवापी मस्जिद (Gyanvapi Masjid) मामले में सर्वे की वीडियो लीक होने के बाद अब हिंदू पक्ष में इसे लेकर फूट सामने आने लगी है. इस मामले में सिविल कोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक में हिंदू पक्ष का मजबूती से पक्ष रख रहे हरिशंकर जैन (Harishankar Jain) और विष्णु जैन (Vishnu Jain) को सभी मामलों से हटा दिया गया है. इस मामले में कानून पक्ष देख रही संस्था विश्व वैदिक सनातन संघ के प्रमुख जितेंद्र सिंह बिसेन (Jitendra Singh Bisen) ने यह बड़ा फैसला लिया है.  

ज्ञानवापी मामले में पैरोकार जितेंद्र सिंह बिसेन ने कहा कि हम लोगों का रास्ता थोड़ा अलग हुआ है, मंजिल एक है मेरे लिए वो (हिन्दू पक्ष के वकील हरिशंकर जैन) सम्मानीय हैं, सम्मानीय थे और सम्मानीय रहेंगे. हमारी कार्यशाली में थोड़ा परिवर्तन है, इसलिए फैसले करने पड़े. ये चिंता का विषय जरूर रहा, ना चाहते हुए भी कुछ निर्णय विवश्तावश ऐसे निर्णय करने पड़ जाते हैं. 

ये भी पढ़ेंः अपने मंत्रियों संग फिल्म पृथ्वीराज देखेंगे CM Yogi, अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर भी रहेंगे मौजूद

जितेंद्र सिंह बिसेन ने कहा कि हम जिला कोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक, अपने सभी मुकदमों में लगे हरिशंकर जैन और विष्णु शंकर जैन के वकालतनामे निरस्त करेंगे. बता दें कि विश्व वैदिक सनातन संघ के प्रमुख जितेंद्र सिंह बिसेन हिंद साम्राज्य पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और राष्ट्रीय महामंत्री भी थे. हिंद साम्राज्य पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हरिशंकर जैन खुद हैं. जितेंद्र सिंह बिसेन ने हरिशंकर जैन की अध्यक्षता में चल रही हिंद साम्राज्य पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा देने का भी ऐलान किया है. उन्होंने अपना इस्तीफा वॉट्सएप पर भेज दिया है.

ये भी पढ़ेंः Congress Party के कुछ नेताओं को हिंदू शब्द से नफरत- प्रमोद कृष्णम

विश्व वैदिक सनातन संघ प्रमुख जितेन्द्र सिंह बिसेन द्वारा हिंदू पक्ष के वकील हरिशंकर जैन और विष्णु शंकर जैन का मुकदमे से नाम हटाने के फैसले का मामला ज्ञानवापी मामले में हिन्दू पक्ष के वकील हरिशंकर जैन ने कहा ये कहना गलता है कि मुकदमे से नाम हट गया है. हर मुकदमे में 5-7 याचिकाकर्ताओं में से एक हट जाता है तो केस में असर नहीं पड़ता है. हर आदमी को अधिकार है कि अपना वकील कर सकता है. उससे मेरे केस और मेरी स्थिति में कोई फर्क नहीं पड़ेगा. वो (जितेंद्र सिंह बिसेन)  हिन्दुत्व मामले के केस में हमारे सहयोगी थे. सहयोगी आते और जाते हैं. उससे केस पर असर नहीं पड़ता है. वो पार्टी भी नहीं हैं. बाकी सब मेरे साथ, अगर कोई बाहर जाता है तो हमारी स्थिति में कोई फर्क नहीं पड़ता है. केस में कोई फर्क नहीं पड़ेगा हिन्दु आंदोलन को कोई फर्क नहीं पड़ेगा, भ्रम फैलाया जा रहा है.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement