Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Haryana Election: 'मुझे NDA में शामिल करने की थी प्लानिंग', BJP को लकेर अरविंद केजरीवाल का बड़ा खुलासा

Arvind Kejriwal: आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को हरियाणा के डबवाली में रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर तंज कसा.

Latest News
Haryana Election: 'मुझे NDA में शामिल करने की थी प्लानिंग', BJP को लकेर अरविंद केजरीवाल का बड़ा खुलासा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Haryana Assembly Elections 2024: हरियाणा चुनवा के नजदीक आते ही सभी राजनीतिक दल के नेताओं ने चुनाव में पूरी ताकत झोंक दी है. इस दौरान आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को हरियाणा के सिरसा जिले के डबवाली में एक रोड शो किया. यह रोड शो उन्होंने डबवाली विधानसभा सीट से पार्टी के उम्मीदवार कुलदीप सिंह के समर्थन में किया. इस दौरान केजरीवाल ने भाजपा पर जमकर जुबानी हमला बोला. उन्होंने कहा कि बीजेपी जेल में उन्हें तोड़कर राजग में शामिल करना चाहती थी. 

 NDA में करना चाहते थे शामिल 
अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि, वह नहीं जानते कि मैं हरियाणा से हूं. आप किसी को भी तोड़ सकते हैं, लेकिन एक हरियाणवी को तोड़ना इतना आसान नहीं हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा उनकी ईमानदारी से काफी डरी हुई है. साथ ही बीजेपी ने उनकी छवि को खराब करने के लिए उन्हें जेल में डाल दिया. साथ ही भाजपा ने मुझे तोड़ने के लिए काफी हथकंडे अपनाए. उन्होंने मुझे राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) में शामिल होने को भी कहा, लेकिन मैं नहीं टूटा और जेल से बाहर आने के बाद आपके सामने हूं.  


ये भी पढ़ें-J-K Assembly Elections 2024: घाटी के लिए क्यों इतना खास है ये चुनाव, हर तबके में वोटिंग को लेकर उत्साह


AAP के समर्थन से बनेगी सरकार 
आप संयोजक ने कहा कि, मैं 10 साल से दिल्ली के लोगों की सेवा कर रहा हूं. पूरे देश में केवल दो राज्य ही हैं, जहां बिजली 24 घंटे मुफ्त मिलती है. वहीं हरियाणा-गुजरात में महंगी बिजली मिलती है. वहीं अब लोग मुझसे पूछते हैं कि आपकी सरकार बनेगी क्या, मैं कहता हूं जो भी सरकार बनेगी आम आदमी पार्टी (AAP) के समर्थन से ही बनेगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement