Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Congress Candidate List: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की दूसरी लिस्ट जारी, जानें किसे कहां से मिला मौका

Haryana Congress Candidate List: कांग्रेस ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए अपनी दूसरी लिस्ट जारी कर दी है. पार्टी ने इस लिस्ट में 9 प्रत्याशियों को मैदान में उतारा है. अभी तक कांग्रेस कुल 41 उम्मीदवारों के नाम तय कर चुकी है.

Latest News
Congress Candidate List: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की दूसरी �लिस्ट जारी, जानें किसे कहां से मिला मौका
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Haryana Congress Candidate List: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने उम्मीदवारों दूसरी की दूसरी लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में 9 प्रत्याशियों को मौका दिया गया है. इससे पहले कांग्रेस 32 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की थी. पार्टी की इस लिस्ट के साथ प्रदेश में अब कुल 41 उम्मीदवार उतार चुकी हैं. इस लिस्ट में पार्टी ने भारतीय पहलवान विनेश फोगाट को जींद जिले की जुलाना विधानसभा सीट से प्रत्याशी बनाया था. 

बता दें कि कांग्रेस ने अपनी दूसरी लिस्ट में 9 प्रत्याशियों को चुनावी मैदान में उतारा है. दूसरी लिस्ट में थानेसर से अशोक अरोड़ा को, गन्नोर से कुलदीप शर्मा को, उचाना कलां से बृजेंद्र सिंह को, तोहाना से परमवीर सिंह को, तोशाम से अनिरुद्ध चौधरी को, मेहाम से बलराम डांगी को, नांगल से मंजू चौधरी को, बादशाहपुर से वर्धन यादव को और गुरुग्राम से मोहित ग्रोवर को टिकट दिया है.


यह भी पढ़ें - Haryana Assembly Election: पहलवान से नेता बने विनेश और बजरंग, खरगे ने कहा- चक दे हरियाणा


हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने बैक टू बैक दो लिस्टें जारी की है. इससे पहले कांग्रेस ने शुक्रवार (6 सितंबर) को 32 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की है. पहली लिस्ट में पार्टी ने प्रदेश की कई हॉट सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान किया था. पहली लिस्ट में कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा को जगह दिया है, वह इस बार गरही सांपला किलोई सीट से किस्मत आजमाएंगे. 

गौरतलब है कि हरियाणा की सभी सीटों पर एक ही चरण में चुनाव होने हैं. प्रेदश में अगले महीने 5 अक्तूबर को चुनाव होगा. जबकि सभी सीटों पर वोटों की गिनती 8 अक्टूबर को होगी. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement