Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हरियाणा चुनाव में वीरेंद्र सहवाग की एंट्री, इस पार्टी की तरफ से कर रहे धुंआधार प्रचार

Haryana Election 2024: हरियाणा चुनाव में अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाज की एंट्र्री हो गई है. उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान सूबे की जनता से जमकर वोट मांगे हैं. आइए जातने है वीरू किस पार्टी का समर्थन कर रहे हैं.

Latest News
हरियाणा चुनाव में वीरेंद्र सहवाग की एंट्री, इस पार्टी की तरफ से कर �रहे धुंआधार प्रचार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Haryana Election 2024: हरियाणा में शनिवार यानी 5 अक्टूबर को मतदान होना है. प्रदेश का चुनावी रण अब और भी दिलचस्प होता जा रहा है. सभी पार्टीयों के प्रत्याशी प्रचार में पूरा दमखम दिखा रहे हैं.  इसी बीच पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की भी हरियाणा के चुनावी मैदान में एंट्री हो गई है. वीरेंद्र सहवाग कांग्रेस कैंडिडेट अनिरुद्ध चौधरी के लिए प्रचार करने पुहंचे हैं. 

तोशाम में वीरेंद्र सहवाग का चुनावी प्रचार
हरियाणा के तोशाम पहुंचे पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने जनता को संबोधित करते हुए कांग्रेस कैंडिडेट अनिरुद्ध चौधरी के पक्ष के वोट मांगे. वहीं उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि मुझे उम्मीद है कि तोशाम की अवाम कांग्रेस को वोट देकर भारी मतों से विजयी बनाएगी. गौरतलब है कि आज यानी 3 अक्टूबर को सूबे में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार थम जाएगा.  


ये भी पढ़ें-Zakir Naik: 'गोमांस पर प्रतिबंध एक राजनीतिक मुद्दा', पाक की गोद में बैठे जाकिर नाइक ने भारत और बीफ बैन पर क्या कहा  


वीरू ने कही बड़ी बात 
वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि हमारे यहां ऐसे होता है जब कोई बड़ा भाई किसी काम में हाथ बढ़ाता है तो सभी मिलकर उसका साथ देते हैं.  वहीं कांग्रेस उम्मीदवार अनिरुद्ध चौधरी ने कहा कि आमतौर पर कोई भी क्रिकेटर चुनाव प्रचार में नहीं जाते, लेकिन वीरू हमेशा आते हैं. उन्होंने कहा कि वीरू यहां आए मै उसके लिए सदा उनका आभारी रहूंगा. 

जरूर पूरे होंगे वादे
वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि अनिरुद्ध चौधरी ने जनता से जो वादे किए हैं, वो उन्हें जरूर पूरा करेंगे, क्योंकि उनके पास एडमिनिस्ट्रेशन चलाने का एक्सपीरियंस है. उन्होंने कहा कि मैं तोशाम की जनता को विश्वास दिला सकता हूं कि अगर ये जीतकर आते हैं तो आपको निराश नहीं करेंगे, बल्कि खुशियां ही देंगे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement