Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Haryana Elections 2024: 'मैं हरियाणा की तस्वीर बदल दूंगा', BJP नेता अनिल विज ने CM पद के लिए ठोकी दावेदारी

अनिल विज बीजेपी के एक बड़े कद्दावर नेता हैं. एक मंत्री के तौर पर वो कई मंत्रालयों की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं. हरियाणा प्रदेश के बीजेपी के बड़े नेताओं में उनका नाम शुमार है. 

Latest News
Haryana Elections 2024: 'मैं हरियाणा की तस्वीर बदल दूंगा', BJP नेता अनिल विज ने CM पद के लिए ठोकी दावेदारी

अनिल विज.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों की ओर से जोरशोर से तैयारियां चल रही है. राज्य में पूरी तरह से राजनीतिक माहौल बना हुआ है. इसी क्रम में बीजेपी के बड़े नेता अनिल विज ने सीएम पद के लिए अपने नाम की दावेदारी ठोक दी है. अनिल विज की तरफ से मांग की गई है कि उनकी वरिष्ठता को देखते हुए उन्हें सीएम का पद दिया जाए. अनिल विज बीजेपी के एक बड़े कद्दावर नेता हैं. एक मंत्री के तौर पर वो कई मंत्रालयों की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं. हरियाणा प्रदेश के बीजेपी के बड़े नेताओं में उनका नाम शुमार है. 

'6 बार चुनाव लड़ चुका हूं'
अनिल विज ने इस संदर्भ में बताया कि मैं हरियाणा में बीजेपी का सबसे वरिष्ठ एमएलए हूं. मैं 6 बार चुनाव लड़ चुका हूं. मैंने अपने दल कभी भी कुछ नहीं मांगा है. परंतु लोगों की मांग को देखते हुए मैं इस बार अपनी वरिष्ठता के आधार पर मुख्यमंत्री के पोस्ट के लिए दावा करूंगा. आपको बताते चलें कि 5 अक्टूबर को राज्य में विधानसभा चुनाव को लेकर मत डाले जाएंगे.

सीएम बना तो बदल दूंगा राज्य की तकदीर
अपनी इस मांग को लेकर अनिल बिज ने बताया कि चुनाव कैंपेन के दौरान मैं जहां भी गया हूं, सभी लोग मुझे ये बात कहते नजर आए कि आप इतने सीनियर मोस्ट हैं, तो आप क्यों नहीं CM बन पाए. इन बातों को ध्यान में रखकर मैं अपनी वरिष्ठता के आधार पर मुख्यमंत्री पद के लिए दावेदारी प्रस्तुत करूंगा. यदि हमारी सरकार बनती है. मेरी पार्टी बीजेपी ने मुख्यमंत्री का पद दिया, तो मैं प्रदेश की तकदीर और तस्वीर दोनों बदलकर रख दूंगा. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement