Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Haryana विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस में नाराजगी, APP से गठबंधन पर फिर होगी CEC बैठक

कांग्रेस पार्टी आप के साथ गठबंधन में जाने की ओर अग्रसर है. लेकिन आप के साथ गठबंधन को लेकर पार्टी में एक राय नहीं है. वही टिकट बंटवारे को लेकर भी आम सहमति नहीं बन पाई है. 

Latest News
Haryana विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस में नाराजगी, APP से गठबंधन पर फिर होगी CEC बैठक

Congress Leader Rahul Gandhi (File Photo) 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हरियाणा विधानसभा को लेकर अब एक महीने से भी कम का समय बचा हुआ है. सभी पार्टियों की तरफ से इसको लेकर जोरशोर से तैयारियां कि जा रही है. कई सारी पार्टियां एक दूसरे के साथ गठबंधन कर रही है. इसी क्रम में कांग्रेस पार्टी आप के साथ गठबंधन में जाने की ओर अग्रसर है. लेकिन आप के साथ गठबंधन को लेकर पार्टी में एक राय नहीं है. वही टिकट बंटवारे को लेकर भी आम सहमति नहीं बन पाई है. 

कांग्रेस को बगावत का डर
कांग्रेस की ओर से पिछले दिनों सीईसी की मीटिंग हुई थी. इसमें पार्टी की तरफ से उम्मीदवारों को लेकर गहन मंथन की गई. साथ ही आप के साथ गठबंधन को लेकर भी बड़े स्तर की चर्चा की गई. कांग्रेस ने राज्य की ज्यादातर सीटों पर प्रत्याशियों के तय कर लिया है. लेकिन आधिकारिक तौर पर इसे जारी नहीं किया गया है. कांग्रेस के भीतर प्रत्याशियों के चयन को लेकर भी बागी सुर पनप रहे हैं. साथ ही कई बड़े नेता आप के साथ गठबंधन के विरोध में मुखर हो रहे हैं. इन्हीं सारी स्थितियों को देखते हुए पार्टी एक बार फिर से सीईसी की मीटिंग बुला रही है, ताकि सारे ही बड़े मुद्दों को सुलझा लिया जाए. 

आज है सीईसी की मीटिंग
कांग्रेस का इस समय सबसे बड़ा डर ये है कि उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करते ही उनका हश्र भी बीजेपी जैसा न हो जाए. बीजेपी की पहली लिस्ट जारी होते ही कई नेताओं ने बगावत करना शुरू कर दिया था. आपको बताते चलें कि सीईसी की बैठक शुक्रवार यानी आज शाम 5 बजे बुलाई गई है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement