Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

विधायक ने त्याग दिए कपड़े और पहन लिया कफन का चोला, जानिए क्या है वजह

Congress MLA Neeraj Sharma: कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा ने बुधवार को चंडीगढ़ में अपने कपड़े त्यागकर कफन का चोला पहन लिया.

Latest News
विधायक ने त्याग दिए कपड़े और पहन लिया कफन का चोला, जानिए क्या है वजह

Congress MLA Neeraj Sharma

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हरियाणा में कांग्रेस के एक विधायक ने विरोध का बेहद नया तरीका निकाल लिया. कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा ने सबके सामने अपने कपड़े त्यागे और कफन का चोला पहन लिया. फरीदाबाद के एनआईटी क्षेत्र के विधायक नीरज शर्मा बुधवार को मुख्यमंत्री आवास के बाहर ही वस्त्र त्यागने वाले थे लेकिन चंडीगढ़ पुलिस ने उन्हें ऐसा नहीं कर दिया. बताया गया है कि विधायक नीरज शर्मा अपने विधानसभा क्षेत्र के लिए अनुदान राशि जारी न किए जाने से नाराज हैं और इसी को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं. 

मुख्यमंत्री आवास संत कबीर कुटी के बाहर वस्त्र त्यागने की योजना बनाए बैठे विधायक नीरज शर्मा को पुलिस ने एमएलए हॉस्टल से निकलने ही नहीं दिया. आखिर में एमएलए हॉस्टल के बाहर सुभाष पार्क में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा के सामने वस्त्र त्याग कर कफन का सिला हुआ चोला धारण कर लिया. इसी चोले पर जय सियाराम लिखा था और स्वास्तिक चिह्न बना हुआ था. इसके अलावा एनआईटी 86 विधानसभा की जनसमस्याएं और तस्वीरें भी छपी थीं.

यह भी पढ़ें- ED के बुलावे पर नहीं जाएंगे सीएम केजरीवाल, BJP ने बताया भगोड़ा

'CM ने फाइल पर नहीं किए दस्तखत'
इस बारे में नीरज शर्मा ने कहा कि वह अपने इलाके की जन समस्याओं के लिए वह लगातार संघर्ष करते रहे हैं. जब फरीदाबाद नगर निगम में 200 करोड़ रुपये का घोटाला हुआ तब भी उन्होंने दोषियों की गिरफ्तारी के लिए 54 दिन तक के लिए सिले हुए कपड़ों और जूतों का त्याग कर दिया  था. नीरज के मुताबिक, अब उनके विधानसभा क्षेत्र में काम ही नहीं हो रहा है. उन्होंने नगर निगम कमिश्नर, सचिव और विभागीय मंत्री से खुद फाइल पास कराई और CM के पास भिजवाई तो मनोहर लाल खट्टर ने इस पर साइन करने से ही इनकार कर दिया.

यह भी पढ़ें- राम मंदिर परिसर में पहुंच गए रामलला, क्या पहले ही हो जाएगी स्थापना?

उन्होंने आगे कहा कि विधानसभा में मुद्दा उठाने पर निकाय मंत्री कमल गुप्ता ने भरोसा दिलाया था कि एक महीने में फाइल पास हो जाएगी. अब एक महीने बाद भी काम न होने पर विधायक नीरज शर्मा ने अपने कपड़े  त्याग दिए और कफन का चोला धारण कर लिया. उनका कहना है कि उनके इलाके में खुले नालों और सीवर में लोग गिरकर मर रहे हैं लेकिन काम नहीं करवाया जा रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement