Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान ने पीएम के लिए कहे आपत्तिजनक शब्द, बीजेपी ने पूछे ऐसे सवाल

भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला और बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान अपने चरित्र का परिचय दे रहे हैं.

हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान ने पीएम के लिए कहे आपत्तिजनक शब्द, बीजेपी ने पूछे ऐसे सवाल

Udaibhan on PM narendra Modi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष चौधरी उदयभान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की. उन्होंने हरियाणा के मुख्यमंत्री को लेकर कहा कि उन्हें पता ही नहीं है कि घर परिवार क्या होता है. उदयभान के इस बयान के बाद बीजेपी ने  कई तरह के सवाल करने शुरू कर दिए.

भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस की आलोचना करते हुए कहा कि उदयभान ने कहां की पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम मनोहर लाल खट्टर के लिए गलत भाषा का प्रयोग किया गया. भाषा को लेकर हंगामा कर रही थी. यह हरियाणा में कांग्रेस अध्यक्ष हैं. क्या कांग्रेस उन्हें बर्खास्त करेगी? क्या यही मोहब्बत की दुकान है? नहीं, यह कांग्रेस की गाली गलौज का समान है. इतना ही नहीं उन्होंने आगे-अभी कहा कि मोदी समाज को गाली देने से लेकर नीच, गंगू तेली, पीएम के माता-पिता को गाली देने से लेकर रावण, भस्मासुर, कुत्ते की मौत और मोदी तेरी कब्र खुदेगी से लेकर गाली तक... राहुल गांधी ने इस तरह की भाषा को बढ़ावा दिया है. यहां तक कांग्रेस ने जनता को भी राक्षस कहा है, यही इनका असली चरित्र है.

ये भी पढ़ें: DUSU Election Results 2023: एबीवीपी अध्यक्ष-सचिव समेत तीन पद पर आगे, 22वें राउंड तक वोटों की गिनती पूरी

बीजेपी सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने भी कांग्रेस पर बोला हमला

भाजपा प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने ANI से बातचीत में कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री के लिए जिस भाषा का इस्तेमाल किया है, वह भारतीय राजनीति में क्षुद्रता को परिभाषित करती है. यह नीचता की हद है. वह भी एक ऐसे प्रधानमंत्री के लिए, जिन्होंने पिछले साढ़े नौ साल में एक भी छुट्टी नहीं ली है.

ये भी पढ़ें: नौकरी के दौरान दो लड़कियों को हुआ इश्क तो कर ली शादी, परिवार के राजी होने के बाद भी हो गया बवाल

सोनिया गांधी के लिए भी इनके ऐसे ही विचार हैं- भाजपा नेता अमित मालवीय

बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान अपने चरित्र का परिचय दे रहे हैं. क्या सोनिया गांधी के लिए भी इनके ऐसे ही विचार हैं? एक बार फिर यह स्पष्ट है कि देश के प्रधानमंत्री के लिए ऐसी घृणित भाषा का प्रयोग करने के लिए कांग्रेस में लोगों को प्रोत्साहित किया जाता है. इसके लिए गांधी परिवार ऐसे लोगों को नाम देता है, राहुल गांधी उनसे स्वयं मिलने जाते हैं.

उदयभान ने वायरल वीडियो पर दी सफाई

कांग्रेस नेता उदयभान ने बयान पर मचे बवाल के बाद कहा कि उन्होंने किसी के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल नहीं किया है बल्कि वह हरियाणा की भाषा में बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि भाजपा लोगों को वास्तविक मुद्दे से भटकना जानती है. मैंने इन शब्दों का इस्तेमाल बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ के संदर्भ में किया था. उदयभान ने यह भी कहा कि अगर मेरी भाषा से किसी को ठेस पहुंची है तो मैं उसके लिए खेद व्यक्त करता हूं. मैं केवल हरियाणवी भाषा का इस्तेमाल किया, जो मजाक में इस्तेमाल की जाती है. मैं अपने बयान पर अभी भी कायम हूं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement