Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Haryana Elections 2024: कुरुक्षेत्र में PM Modi का कांग्रेस पर तंज, 'इससे बड़ी धोखेबाज पार्टी कोई और नहीं है'

PM Modi Haryana Rally: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार पूरे जोर-शोर से चल रहा है. शनिवार को पीएम मोदी ने कुरुक्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित किया और कांग्रेस को निशाने पर लिया. 

Latest News
Haryana Elections 2024: कुरुक्षेत्र में PM Modi का कांग्रेस पर तंज, 'इससे बड़ी धोखेबाज पार्टी कोई और नहीं है'

कुरुक्षेत्र में कांग्रेस पर बरसे PM Modi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Elections 2024) में अब कुछ ही दिन बचे हुए हैं. बीजेपी, कांग्रेस के साथ आम आदमी पार्टी (AAP) भी जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुटी हुई है. इस बीच शनिवार को पीएम नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार के लिए कुरुक्षेत्र पहुंचे थे. यहां पीएम (PM Narendra Modi) ने कांग्रेस पर जमकर तीर चलाए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी से ज्यादा बड़ी धोखेबाज और भ्रष्ट पार्टी कोई और नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश की जनता ने अपना मन बना लिया है और तीसरी बार यहां बीजेपी की सरकार बनने जा रही है. 

कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी 
कुरुक्षेत्र की चुनावी सभा में पीएम मोदी ने हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh Election 2024) की कांग्रेस सरकार पर भी जमकर हमला बोला है. उन्होंने कांग्रेस को भ्रष्ट और झूठी पार्टी बताते हुए कहा, 'कांग्रेस की आदत है कि देश की जनता से झूठे वादे करना, देश की जनता से झूठ बोलना. हिमाचल प्रदेश की मौजूदा कांग्रेस सरकार ने प्रदेश को बदहाली के कगार पर पहुंचा दिया है. राज्य में कितनी समस्याएं है कि इसके बारे में क्या कह सकते हैं.'


यह भी पढ़ें: Arvind Kejriwal : 177 दिन बाद जेल से बाहर आए केजरीवाल, क्या है आज का पूरा प्लान?


उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश की जनता ने अपना मन बना लिया है कि वह बीजेपी को लगातार तीसरी बार सत्ता में लाने जा रही है. उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता जुबान की पक्की है और एक बार जो वादा कर दिया तो कर दिया. उन्होंने यह भी कहा कि हरियाणा की जनता से बीजेपी को भी यह सीखने को मिला है कि जनता से किया हुआ वादा हर कदम पर निभाना है. उन्होंने कहा कि विकसित भारत का सपना विकसित हरियाणा के बिना संभव नहीं हो सकता है.

सीएम नायाब सिंह सैनी की तारीफ की 
चुनावी सभा में पीएम मोदी ने हरियाणा के सीएम की तारीफ करते हुए कहा कि आज हरियाणा का कोई भी व्यक्ति मिलता है, तो वह सीएम की तारीफ करता है. उन्होंने कहा, 'हरियाणा का जो भी व्यक्ति मिलेगा सबका कहना है कि विनम्रता में हमारे मुख्यमंत्री पूरे प्रदेश का गौरव बढ़ा रहे हैं. पिछड़े समाज से आने वाले हमारे मुख्यमंत्री आज प्रदेश का गौरव बढ़ा रहे हैं. बीजेपी की यही विचारधारा है. हम समाज के हर वर्ग को साथ लेकर चलना जानते हैं.'


यह भी पढ़ें: J&K पहुंचे पीएम मोदी, बोले- 'आतंकवाद अंतिम सांसें गिन रहा है अब...'  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement