Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Haryana Elections: राहुल गांधी ने हरियाणा में गुटबंदी पर लगाई लगाम, हुड्डा और शैलजा के हाथ मिला दिया बड़ा संदेश

Haryana Elections Congress: हरियाणा में गुटबाजी की खबरों के बीच राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं और पार्टी नेताओं को बड़ा संदेश दिया है. उन्होंने मंच पर ही कुमारी शैलजा और भूपेंद्र हुड्डा का हाथ मिलाया. 

Latest News
Haryana Elections: राहुल गांधी ने हरियाणा में गुटबंदी पर लगाई लगाम, हुड्डा और शैलजा के हाथ मिला द�िया बड़ा संदेश

हरियाणा में राहुल गांधी ने मंच से दिया खास संदेश

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections 2024) के लिए प्रचार अब आखिरी दोर में है. इस बार राजनीतिक विश्लेषक बीजेपी और कांग्रेस के बीच कड़ा मुकाबला मान रहे हैं. हालांकि, कांग्रेस के अंदर गुटबाजी की खबरों पर अब तक लगाम नहीं लग पाई है. इस बीच सोमवार को नारायणपुर रैली में कांग्रेस सांसद और लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मंच से ही पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को बड़ा संदेश दिया है. भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कुमारी शैलजा का हाथ मिलाने के लिए वह खुद पीछे हो गए.  

दोनों नेताओं का हाथ मिलाकर राहुल गांधी ने दिया बड़ा संदेश 
हरियाणा (Haryana Elections) में कांग्रेस 10 साल से सत्ता से बाहर है और इस बार वापसी के लिए पूरा जोर लगा रही है. लोकसभा चुनाव में भी इंडिया गठबंधन ने यहां अपेक्षाकृत अच्छा प्रदर्शन किया है. हालांकि, कांग्रेस (Congress) के अंदर चल रही खेमेबाजी की खबरों से पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच थोड़ी निराशा जरूर है. इस पर विराम लगाने की कोशिश में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने सोमवार को मंच से ही बड़ा संदेश दिया है.


यह भी पढ़ें: 'भगवान को रखें राजनीति से दूर', सुप्रीम कोर्ट ने तिरुपति लड्डू विवाद पर की बड़ी टिप्पणी


नारायणपुर की रैली में राहुल के साथ मंच पर प्रियंका गांधी और केसी वेणुगोपाल भी मौजूद थे. इसी दौरान राहुल ने कुमारी शैलजा और भूपेंद्र हुड्डा का हाथ एक साथ उठाया और दोनों का हाथ मिलाने के लिए वह खुद थोड़ा पीछे हो गए थे. 

गुटबाजी की अटकलों पर विराम लगाने की कोशिश
राहुल गांधी ने जब ऐसा किया, तो कुमारी शैलजा के चेहरे पर हंसी नजर आ रही थी. बीजेपी बार-बार कांग्रेस में खेमेबाजी का आरोप लगाती रहती है. इस बीच राहुल ने चुनाव प्रचार के आखिरी दौर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ सीनियर नेताओं को भी एकजुटता का संदेश दिया है. कांग्रेस के सीनियर नेता हमेशा ही गुटबाजी की खबरों का खंडन करते रहे हैं. 


यह भी पढ़ें: महायुति की फिर बढ़ाई रामदास अठावले ने टेंशन, BJP के सामने कर दी ये मांग


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement