Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Haryana Violence: नूंह हिंसा में 5 की मौत, सोहना रोड पर लूटपाट, गुरुग्राम में खुले में नहीं मिलेगा पेट्रोल और डीजल

Nuh News Hindi: हिंसा में जान गंवाने वाले होमगार्ड के परिजनों को हरियाणा पुलिस द्वारा 57 लाख रुपए दिए जाएंगे. जिला की राजस्व सीमा में तुरंत प्रभाव से 4 या 4 से अधिक लोगों के एकत्रित होने पर पाबंदी लगाई गई.

Haryana Violence: नूंह हिंसा में 5 की मौत, सोहना रोड पर लूटपाट, गुरुग्राम में �खुले में नहीं मिलेगा पेट्रोल और डीजल

Haryana Violence

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: गुड़गांव से सटे नूंह में सोमवार को शोभा यात्रा पर पथराव के बाद हालात तनावपूर्ण होता जा रहा है. इस हिंसा में दो होमगार्ड जवान और 3 आम नागरिक की मौत हो गई है. जबकि डीएसपी सहित 10 पुलिस अधिकारी व कर्मचारी घायल हो गए हैं. भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े. हालात को काबू करने के लिए गुड़गांव, फरीदाबाद और पलवल से फोर्स भेजी गई. इसके बावजूद भी गुड़गांव में सोना रोड पर उपद्रवियों ने लूटपाट की. 

गुरुग्राम में खुले में पेट्रोल और डीजल नहीं मिलेगा. उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने आदेश जारी कर दिया है. नूंह के बाद गुरुग्राम में भी अलग अलग इलाकों में तोड़फोड़ की घटनाओं को देखते हुए ये फैसला लिया गया है. बता दें कि गुरुग्राम के बादशाहपुर सोहना रोड पर हुड़दंग हो गई है. सोहना रोड पर सरेआम उत्पात और लूट मच गई. तोड़फोड़ के साथ दुकान से सामान लूट करते लोग कैमरे में कैद हो गए. गुरुग्राम में स्थिति कंट्रोल से बाहर होती दिख रही है.

ये भी पढ़ें- जली हुई गाड़ियां, फुंके हुए पुलिस वाहन, PHOTOS में देखिए मेवात में हिंसा के 8 घंटे

राज्यसभा में उठा नूंह हिंसा का मुद्दा

अब राज्यसभा में भी नूंह हिंसा का मुद्दा उठ गया है. आप सांसद सुशील गुप्ता और संजीव अरोड़ा ने राज्यसभा अध्यक्ष को नोटिस दिया है. आप सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि  प्रदेश की कानून व्यवस्था फेल साबित हुई है. एक साजिश के तहत प्रदेश का माहौल खराब करने की कोशिश की गई है. उन्होंने गृह मंत्री अनिल विज का से प्रदेश की कानून व्यवस्था दुरुस्त करने की बात कही है. उन्होंने कहा कि अनिल विज कहते हैं कि इस घटना की इंजीनियरिंग की गई है.  इससे पता चलता है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था भगवान भरोसे चल रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement