Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'ये तो माना कि वह कमजोर हो चुके हैं,' बोले दुष्यंत चौटाला, क्या हरियाणा में बीजेपी सरकार को खतरा?

हरियाणा सरकार में शामिल तीन निर्दलीय विधायकों ने बीजेपी सरकार से अपना समर्थन वापस ले लिया है. अब दुष्यंत चौटाला ने विपक्ष को समर्थन देने की बात कही है.

Latest News
article-main

Dushyant Chautala (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव के बीच हरियाणा में राजनीतिक घटनाक्रम तेजी से बदल रहा है.  तीन निर्दलीय विधायकों ने बीजेपी सरकार से अपना समर्थन वापस ले लिया है. जिसके बाद से ही बयानबाजी तेजी हो गई है. तीन विधायकों सोमबीर सांगवान, रणधीर गोलेन और धर्मपाल गोंदर ने ये भी कहा कि उन्होंने चुनाव के दौरान कांग्रेस को समर्थन देने का फैसला किया है. अब हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री और जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला का एक बयान सामने आया है.

जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने आज ये तो माना कि वह कमजोर हो चुके हैं. मुझे लगता है कि ऐसा सीएम, जो मानता है कि वह कमजोर है तो वह नैतिक आधार पर प्रदेश का नेतृत्व करने लायक नहीं है.  दुष्यंत चौटाला ने नायब सैनी सरकार को गिराने के लिए कांग्रेस को खुला ऑफर दिया है. दुष्यंत चौटाला ने कहा, 'अगर अल्पमत में आई हरियाणा की सरकार को अगर गिराया जाता है, तो वह बाहर से समर्थन करेंगे. हम चाहते हैं कि सूबे में कोई ना कोई सरकार सत्ता में जरूर रहे और चुनाव समय पर ही हों.' 

क्या बोले सीएम नायब सिंह सैनी?

राज्य के उठापठक पर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा,''कुछ विधायकों की इच्छाएं होती हैं. हर व्यक्ति की इच्छाएं होती हैं. कांग्रेस आज कल इच्छाएं पूरी करने में लगी हुए है, लोग सब जानते हैं कि किसकी क्या इच्छा है. कांग्रेस को सिर्फ़ इच्छाएं पूरी करनी है.'' वहीं, कांग्रेस नेता भूपिंदर सिंह हुड्डा ने सीएम नायब सिंह सैनी से इस्तीफे की मांग की है. जबकि बीजेपी का दावा है कि हरियाणा में उनकी सरकार पूरी तरह सुरक्षित है, उसके पास पूर्ण बहुमत है. 


DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement