Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hathras stampede: कल हाथरस पहुंचेंगे राहुल गांधी, मृतकों के परिजनों से करेंगे मुलाकात

Hathras stampede: राहुल गांधी कल हाथरस हादसे के पीड़ितों से मिलने पहुंच रहे हैं. वे सुबह 8.15 बजे ग्रीन पार्क विभव नगर, नवीपुर खुर्द हाथरस में पीड़ित परिवारों से मुलाकात करेंगे.

Latest News
Hathras stampede: कल हाथरस पहुंचेंगे राहुल गांधी, मृतकों के परिजनों से करेंगे मुलाकात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Hathras stampede: कांग्रेस नेता राहुल गांधी कल यानी 5 जुलाई को उत्तर प्रदेश के हाथरस जाएंगे. राहुल गांधी हाथरस हादसे का शिकार हुए लोगों के परिजनों से मुलाकात भी कर सकते हैं. वे सुबह 7 बजे पिलखना, अलीगढ़ में हाथरस हादसे के पीड़ितों के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करेंगे. 

हाथरस की घटना के बाद प्रदेश सरकार अलर्ट मोड पर आ गई है. सूबे के मुख्यमंत्री ने खुद हाथरस पहुंचकर घायलों के परिजनों और अधिकारियों से बातचीत की थी. CM Yogi ने उस जगह का निरीक्षण किया था जहां पर ये हादसा हुआ था. 

अखिलेश ने हादसे में बताई सरकार की गलती
वहीं दूसरी तरफ सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने हादसे का दोषी सरकार को ठहरा दिया है. उनका कहना है कि " जब प्रदेश में कोई इतना बड़ा कार्यक्रम होता है, तो इसकी जानकारी सरकार को भी होती है. लेकिन मौजूदा सरकार ने उचित व्यवस्था नहीं की. जिसकी वजह से इतनी जानें गई. इस हादसे में जो जानें गई है उसकी जिम्मेदार सरकार है.


यह भी पढ़ें- PM Modi और राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू की तस्वीर पर क्या बोल गए राउत?


जरूरत पड़ी तो बाबा से होगी पूछताछ
यूपी के हाथरस जिले में बीती 2 जुलाई को नारायण साकार विश्व हरि (भोले बाबा) के सत्संग में भगदड़ मच गई थी, जिसमें 121 लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में ज्यादातर महिलाएं हैं. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में कार्यवाई करते हुए 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि अगर जरूरत पड़ी तो बाबा से भी पूछताछ की जाएंगी. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement