Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मां के निधन पर मिटा मोदी-दीदी का मनभेद, ममता बनर्जी बोलीं- 'आपकी मां-हमारी मां'

ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल के लोगों की ओर से पीएम मोदी को शुक्रिया कहा है. उन्होंने कहा है कि आपकी मां, हमारी मां जैसी हैं.

मां के निधन पर मिटा मोदी-दीदी का मनभेद, ममता बनर्जी बोलीं- 'आपकी मां-हमारी मां'

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी. (फाइल फोटो-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मां हीराबेन की चिता को मुखाग्नि देने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल में रेलवे की कई परियोजनाओं के लोकार्पण कार्यक्रम में हिस्सा लिया. उनके कार्यक्रम में शामिल होने पर धुरविरोधी नेताओं में शुमार पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आराम करने की सलाह दी है. ममता बनर्जी ने कहा है कि आपकी मां हमारी मां की तरह है.

ममता बनर्जी ने यह भी कहा, 'सर, प्लीज़ थोड़ा आराम कीजिए, मुझे नहीं पता कि मैं आपके परिजनों और बाकी लोगों को अपनी संवेदनाएं किस तरह प्रकट करूं क्योंकि मां की जगह कभी भी कोई और नहीं ले सकता. आपकी मां हमारी मां जैसी थीं.

मां को दी मुखाग्नि फिर वंदे भारत एक्सप्रेस को दिखाई हरी झंडी, दुख में भी नहीं टला PM मोदी का प्रोग्राम

मां के निधन के बाद भी नहीं टला पीएम का कार्यक्रम

गांधीनगर में मां की चिता को मुखाग्नि देने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने दिन के बाकी कार्यक्रमों को टालने का फैसला रोक दिया. प्रधानमंत्री मोदी ने ममता बनर्जी की मौजूदगी में हावड़ा और न्यू जलपाईगुड़ी को जोड़ने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस को रवाना किया. वह वर्चुअली कनेक्ट हुए थे. इस अवसर पर राज्यपाल सीवी आनंद बोस और केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव भी मौजूद थे.

पीएम ने वंदे भारत एक्सप्रेस को दिखाई हरी झंडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाई. यह ट्रेन हावड़ा और पूर्वोत्तर के एंट्री गेट न्यू जलपाईगुड़ी को जोड़ेगी. नीले-सफेद रंग की यह ट्रेन 7 घंटे 45 मिनट में 564 किमी की दूरी तय करेगी. इससे दूसरी ट्रेनों की तुलना में 3 घंटे कम वक्त लगेगा. इसके तीन स्टेशन बारसोई, मालदा और बोलपुर होंगे. इस अत्याधुनिक ट्रेन में 16 डिब्बे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement