Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हिमाचल: उफनती नदी ने मचाया मौत का तांडव, कार बहने से एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत

तेज बारिश में बाढ़ के चलते हिमाचल प्रदेश के ऊना में एक कार नदी में बह गई. इस हादसे 9 लोगों की मौत हो गई हैं. वहीं दो लोगों की तलाश जारी है.

Latest News
हिमाचल: उफनती नदी ने मचाया मौत का तांडव, कार बहने से एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हिमाचल प्रदेश के ऊना में तेज बारिश ने तहलका मचा रखा है. यहां पर बारिश के कारण एक छोटी नदी उफान पर आ गई है. बारिश के वजह से ऊना जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. इस हादसे में एक ही परिवार के 8 लोगों समेत 9 की मौत हो गई है. मौके पर पुलिस ने पहुंचकर सभी सवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

दरअसल, रविवार को पूरा हादसे पंजाब के होशियारपुर से लगभग 34 किलोमीटर दूर जैजों में हुआ है. यहां पर उफनती नदी में एक कार वह गई है. इस हादसे में 8 लोगों के समेत 9 की मौत हो गई है. जबकि 2 लोग अभी भी लापता है. पुलिस का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि परिवार के 11 सदस्य SUV में सवार होकर हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के मेहतपुर के निकट देहरा से शादी समारोह में शामिल होने पंजाब के एसबीएस नगर जिले के मेहरोवाल गांव जा रहे थे. पुलिस ने रेस्कयू ऑपरेशन करते हुए 5 महिलाओं समेत 9 लोगों के शव बरामद किए हैं. 


यह भी पढ़े- Hindenburg Report पर मचा सियासी घमासान, विपक्षी पार्टियों ने केंद्र सरकार को घेरा, रखी ये बड़ी मांग


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र लांबा ने बताया कि "जैजों में नदी के दूसरी ओर, हिमाचल प्रदेश से लाए गए करीब पांच वाहन और एक जेसीबी मशीन तैनात है, और पानी कम होने की प्रतीक्षा की जा रही है." उन्होंने आगे कहा कि सवार लोगों ने चालक को रुकने के लिए कहा, लेकिन वह वाहन को आगे ले गया, जिससे यह दुखद घटना हुई."

मृतकों की पहचान कर ली गई है. पुलिस ने कहा कि मरने वाले में सुरजीत भाटिया, उनकी पत्नी परमजीत कौर, भाई स्वरूप चंद, भाभी बिंदर, भतीजियों भावना और अनु, भतीजे हर्षित और वाहन चालक बिंदु के रूप में हुई है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement