Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Holi Wishes: पीएम मोदी और केजरीवाल ने दी होली की बधाई, अखिलेश को आई पिता मुलायम सिंह की याद

Holi 2023: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने देशवासियों को हाली की शुभकामनाएं दी हैं. इस मौके पर अन्य राजनेताओं और मंत्रियों ने भी ट्वीट किए हैं.

Holi Wishes: पीएम मोदी और केजरीवाल ने दी होली की बधाई, अखिलेश को आई पिता मुलायम सिंह की याद
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: होलिका दहन के बाद से होली का त्योहार पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है. लोग एक दूसरे पर गुलाल से लेकर रंग उड़ेल रहे हैं. इस मौके पर नेताओं ने भी जनता को होली की शुभकामनाएं दी हैं. राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने लोगों को जश्न के साथ होली सेलिब्रेट करने की शुभकामनाएं दी हैं. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर केंद्रीय मंत्रियों और मुख्यमंत्रियों समेत विपक्षी नेताओं ने भी होली ही बधाई दी है. 

देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने ट्वीट कर कहा, ‘उल्लास और उमंग के पर्व होली की सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं. स्नेह और भाईचारे का यह त्योहार हमारे विविधतापूर्ण समाज के जीवंत रंगों और सौहार्द का प्रतीक है. मेरी मंगल कामना है कि रंगों का यह महापर्व सभी के जीवन में सुख, समृद्धि व नई ऊर्जा का संचार करे.’

PM Modi और अमित शाह ने भी दी बधाई

इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘होली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. आप सभी के जीवन में हमेशा आनंद और उमंग का रंग बरसे.’ वहीं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने लिखा, 'रंग, उमंग, हर्ष और उल्लास के त्योहार होली की समस्त देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं. खुशियों का यह त्योहार आप सभी के जीवन में नई ऊर्जा का संचार करे.’

अरविंद केजरीवाल ने भी किया ट्वीट 

होली के मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी होली की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘सभी देशवासियों को होली के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएँ. रंगों का ये त्योहार आप सभी के जीवन में सुख-समृद्धि और ढेर सारी ख़ुशियाँ लाए. समाज में हमारे आपसी भाईचारे की नींव और मज़बूत हो.’ बता दें कि आज मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी के विरोध में केजरीवाल पूरे दिन ध्यान करने वाले हैं. 

सीएम योगी ने दी शांति सदभाव की सीख

होली के अवसर पर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर लिखा, "महापर्व होली की समस्त प्रदेश वासियों को हार्दिक बधाई एवं मंगलमय शुभकामनाएं! प्रेम, सद्भाव, उत्साह एवं उमंग का यह पर्व सभी के जीवन को सुख, शांति और समृद्धि के रंगों से परिपूर्ण करे, भगवान श्रीहरि से यही प्रार्थना है."

अखिलेश को याद आए मुलायम

होली के मौके पर यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने अपने दिवंगत पिता मुलायम सिंह यादव को याद करते हुए भावुक कर देने वाला ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, "अबकी इन फूलों के रंग कहां उतने गहरे लगते हैं, इस बार तो मेलों के झूले भी ठहरे-ठहरे लगते हैं."

बता दें कि मुलायम सिंह यादव के पिछले साल लंबी बीमारी के बाद निधन हुआ था. वह होली पर हमेशा ही फूलों से होली खेलना पसंद करते थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement