Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

राम रहीम ने बदला हनीप्रीत का नाम, अब कहलाएगी 'रूहानी दीदी'

राम रहीम ने बागपत स्थित अपने आश्रम में ही दिवाली मनाई. इस दौरान उसने हनीप्रीत को नया नाम दिया. हनीप्रीत अब 'रूहानी दीदी' के नाम से पहचानी जाएगी.

राम रहीम ने बदला हनीप्रीत का नाम, अब कहलाएगी 'रूहानी दीदी'

राम रहीम की खास है हनीप्रीत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पैरोल पर जेल से बाहर आए डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम ने हनीप्रीत को नया नाम दिया है. राम रहीम ने हनीप्रीत को 'रूहानी दीदी' के रूप में नई पहचान दी है. उन्होंने कहा कि हनीप्रीत को अब रूहानी दीदी के नाम से पहचाना जाएगा. राम रहीम के पसंदीदा लोगों में से हनीप्रीत भी विवादों में रह चुकी है और जेल भी जा चुकी है.

न्यूज एजेंसी IANS द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, राम रहीम ने डेरा सच्चा सौदा में किसी भी तरह के नेतृत्व परिवर्तन को पूरी तरह से नाकार दिया है और कहा है कि फिलहाल वो ही डेरे का प्रमुख बना रहेगा. इस समय राम रहीम बागपत के बरनावा आश्रम में है. वह परोल पर हरियाणा की सुनारिया जेल से बाहर आया है.

पढ़ें- चुनाव से ठीक पहले फिर जेल से बाहर आया राम रहीम, साल भर में तीसरी बार मिली पैरोल

कैसी रही राम रहीम की दिवाली
राम रहीम ने बागपत स्थित अपने आश्रम में ही दिवाली मनाई. इस दौरान उसने लोगों से प्रदूषण न फैलाने को कहा. दिवाली पर राम रहीम ने अपना 3.52 मिनट का एक पंजाबी वीडियो भी जारी किया. राम रहीम ने डेरे में दिवाली उत्सव का वीडियो भी जारी किया. राम रहीम ने अपनी सजा को "आध्यात्मिक यात्रा" बताया है और कहा कि वह इस पर एक किताब लिख रहा है.

पढ़ें- Ram Rahim ने असली-नकली विवाद पर दिया बड़ा बयान, बोले- हम ऐसे क्या हुए लोग तो...

20 साल की सजा काट रहा है राम रहीम
डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम दो महिला भक्तों के रेप के आरोप में 20 साल जेल की सजा काट रहा है. साल 2019 में राम रहीम और तीन अन्य को पत्रकार राम चंदर छत्रपति की 2002 की हत्या के लिए दोषी ठहराया गया था. पिछले साल उसे चार अन्य लोगों के साथ डेरा के पूर्व प्रबंधक रंजीत सिंह की हत्या की साजिश रचने के लिए दोषी ठहराया गया था. रंजीत सिंह की 2002 में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

नेता कर रहे संपर्क
पिछले कई दिनों में हरियाणा के कई नेता राम रहीम से संपर्क कर चुके हैं. हरियाणा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा और करनाल की मेयर रेणुबाला गुप्ता राम रहीम से ऑनलाइन संपर्क करते देखे गए. उन्होंने उसका आशीर्वाद भी लिया है. आदमपुर से कांग्रेस के प्रत्याशी जय प्रकाश भी खुद को राम रहीम का सबसे बड़ा भक्त बता चुके हैं. आपको बता दें कि राम रहीम को इससे पहले 5 बार पैरोल दी जा चुकी है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement