Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

झूठी शान के लिए बेटी का कातिल बना पिता, बॉयफ्रेंड से बात करने पर काट दिया गला

बॉयफ्रेंड से बात करने पर पिता ने 24 साल की बेटी की हत्या कर दी. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

Latest News
झूठी शान के लिए बेटी का कातिल बना पिता, बॉयफ्रेंड से बात करने पर काट दिया गला

Crime News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. झूठी शान के के लिए पिता ने अपनी बेटी का गला रेतकर उसे मौत के घाट उतार दिया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की. उसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. हत्या के बाद आरोपी पिता ने कहा कि 3 दिन से मना कर रहा था लेकिन वो मान नहीं रही थी. लड़के से बात कर रही थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह घटना नई मंडी कोतवाली के गांव कूकड़ा के खाली मोहल्ला की है. गुरुवार सुबह सूचना मिली कि कूकड़ा के मोहल्ला खाली में एक पिता ने अपनी लड़की हत्या कर दी है. कूकड़ा में रहने वाले शाहिद की 24 वर्षीय बेटी शहनुमा का खून से लथपथ शव कमरे में पड़ा मिला. मौके पर शाहिद ने पुलिस के सामने स्वीकार किया कि उसने ही अपनी बेटी गला रेतकर हत्या की है. 


यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: Phase 5 को लेकर क्या हैं Bihar के राजनीतिक समीकरण, डिटेल में जानिए


क्यों किया बेटी का कत्ल?

बेटी के कत्ल पर आरोपी शाहिद ने बताया कि मैं काफी दिनों से खुशनुमा को मना कर रहा था. वह प्रेमी से अपना संबंध नहीं तोड़ रही थी. वह जाति से फकीर है और हम अंसारी, मैंने अपनी दाढी का वास्ता दिया लेकिन वह नहीं मानी. उसके पास कोई ओर रास्ता नहीं बचा था इसलिए छुरी से गला काटकर उसकी हत्या कर दी. इस मामले में किसी और का कोई दोष नहीं, मैं उसकी शादी करने वाला था. 


यह भी पढ़ें: Swati Maliwal Case: FIR के बाद विभव कुमार के घर पहुंची दिल्ली पुलिस, घर पर नहीं मिले Arvind Kejriwal के PA



पुलिस ने दिया ऐसा बयान 

इस घटना पर एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत का कहना है कि मृतका की मां ने बताया है कि प्रेम प्रसंग चल रहा था. पुलिस तथ्य जुटा रही है, इसी के आधार पर कार्रवाई करेंगे. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement