Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

धूं-धूं कर जला Patna का सूर्या अपार्टमेंट, आग बुझाने में जुटी फायर ब्रिगेड की 20 गाड़ियां

Patna Surya Apartment Fire: भीषण गर्मी के कारण आग लगने की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. दिल्ली, सूरत के बाद अब बिहार के पटना में आग लगने की घटना सामने आई.

Latest News
 धूं-धूं कर जला Patna का सूर्या अपार्टमेंट, आग बुझाने में जुटी फायर ब्रिगेड की 20 गाड़ियां
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Patna Massive Fire Broke Out: बिहार की राजधानी पटना में होटल मौर्य के पीछे सूर्या अपार्टमेंट में बुधवार शाम अचानक आग लग गई. इस बिल्डिंग के 9वें फ्लोर के दो फ्लैटों में आग लगी. आग लगते ही इलाके में हड़कंप मच गया. अपार्टमेंट के लोगों ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड और पुलिस को दी. सूचना पाते ही मौके पर 20 से ज्यादा दमकर विभाग की गाड़ियां पहुंच गईं. 

 बताया जा रहा है कि पहले बिल्डिंग के एक फ्लैट में आग लगी थी. लेकिन देखते ही देखते आग की लपटें दूसरे फ्लैट तक पहुंच गई. मौके पर फायर ब्रिगेड के तमाम अधिकारी और पुलिस विभाग के अधिकारी मौजूद हैं. फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने की कोशिश में जुटी हुई है. हालांकि अभी तक इस बात का पता नहीं चला है कि यह घटना कैसे हुई.

फायर ब्रिगेड की 20 गाड़ियां मौजूद 
बता दें कि जिस इलाके में आग लगी है वह रिहायशी इलाका है. ये अपार्टमेंट में मौर्या होटल और यूथ हॉस्टल के पास बना हुआ है. अग्निशमन के डीआईजी मृत्युंजय कुमार चौधरी के अनुसार, मौके पर विभाग की 20 गाड़ियां आग बुझाने में लगी हुई हैं. अभी तक किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है.

#WATCH | Bihar: Massive fire breaks out at an apartment at Fraser Road in Patna. Firefighting operations are underway. More details awaited. pic.twitter.com/RvHNk1iXWD

इससे पहले दिल्ली के एक होटेल में आग लगने की खबर सामने आई थी. ये घटना लगभग एक हफ्ते पहले की है.  दिल्ली के करोलबाग स्थित एक होटेल में आग लगी थी. इस हादसे में करीब सात लोग होटेल के अंदर फंस गए थे. जिनको फायर ब्रिग्रेड की टीम ने बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाल लिया  था. हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं थी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पढ़ने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement