Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'पोर्न देखो और पोर्न स्टार की तरह सजो', पति पर पत्नी को मजबूर करने का आरोप, केस दर्ज 

Sexual Crime Delhi: एक महिला ने अपने पति के खिलाफ पोर्न देखने के लिए मजबूर करने के आरोप लगाए हैं. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

'पोर्न देखो और पोर्न स्टार की तरह सजो', पति पर पत्नी को मजबूर करने का आरोप, केस दर्ज 

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजधानी दिल्ली से एक बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया है. पुलिस ने एक शख्स के खिलाफ केस दर्ज किया है क्योंकि वह अपनी ही पत्नी को मजबूर करता था. महिला ने अपने पति पर आरोप लगाए हैं कि वह उसे जबरन पोर्न फिल्में दिखाता था और पोर्न स्टार्स की तरह ही तैयार होने को कहता था. नतीजा यह हुआ कि तीन साल पुरानी यह शादी अब पुलिस के पास तक पहुंच गई है. पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद इस मामले में जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने बताया कि महिला दिल्ली के पूर्वी रोहताश नगर की निवासी है. उसने आरोप लगाया कि उसके पति को पोर्न फिल्में देखने की लत है. दोनों की 2020 में शादी हुई थी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में अपने पति और उसके परिवार पर दहेज मांगने और मानसिक व शारीरिक तौर पर प्रताड़ित करने का आरोप भी लगाया है.

यह भी पढ़ें- ट्रेन में लटककर कपल क्यों नहीं कर सकते किस? IFS परवीन कासवान ने दिया कुछ ऐसा जवाब 

पुलिस ने दर्ज कर लिया है केस
पुलिस उपायुक्त (शाहदरा) रोहित मीना ने कहा, 'महिला की शिकायत पर मंगलवार को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 498 ए (किसी महिला के पति या पति के रिश्तेदार द्वारा उसके साथ क्रूरता करना), धारा 406 (आपराधिक विश्वासघात), धारा 377 (अप्राकृतिक अपराध) और धारा 34 (सामान्य मंशा से कोई कृत्य करना) और दहेज निषेध अधिनियम के प्रावधानों के तहत शाहदरा थाने में मामला दर्ज किया गया.' 

यह भी पढ़ें- गेम खेलकर लखपति बना 17 साल का लड़का, किस्सा जान उड़ जाएंगे होश

रोहित मीना ने कहा कि जांच अभी प्रारंभिक स्तर पर है. उन्होंने कहा, 'आगे की कार्रवाई के लिए गवाहों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं और डिजिटल व अन्य सबूत एकत्रित किए जा रहे हैं.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement