Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बीवी ने भेजा था तलाक का नोटिस, पति ने नमक-मिर्च में मिलाकर खिला दिया जहर, सास की मौत

Crime News: हैदराबाद के फार्मासिस्ट ने अपनी ससुराल के लोगों को नमक-मिर्च में मिलाकर ही जहर दे दिया जिससे उसकी सास की मौत हो गई.

बीवी ने भेजा था तलाक का नोटिस, पति ने नमक-मिर्च में मिलाकर खिला दिया जहर, सास की मौत

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हैदराबाद से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां पत्नी की ओर से आए तलाक के नोटिस से गुस्साए एक शख्स ने अपने ससुराल के लोगों को ही जहर दे दिया. इस तरह जहर दिए जाने की वजह से इस शख्स की सास की मौत हो गई. परिवार के बाकी लोग भी यह जहर खाने की वजह से बीमार हो गए. शख्स की सास ने इलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया. हैरानी की बात है कि इस शख्स ने अपने ससुराल के लोगों को नमक और मिर्च में आर्सेनिक मिलाकर दे दिया था. बता दें कि आर्सेनिक बेहद जहरीला पदार्थ होता है.

रिपोर्ट के मुताबिक, 45 साल का यह शख्स अपनी पत्नी से अलग रह रहा था. पेशे से फार्मासिस्ट इस शख्स को उसकी पत्नी ने हाल ही में तलाक का नोटिस भेजा था. तलाक के इस नोटिस से नाराज शख्स ने नमक और मिर्च में आर्सेनिक मिला दिया. सास की मौत के बाद हैदराबाद के मियापुर थाने में आरोपी के खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास और आपराधिक षड्यंत्र का मामला दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें- MP में बोले अरविंद केजरीवाल, 'अब मामा पर भरोसा मत करना, चाचा आ गया है'

ब्रिटेन में रहता था यह कपल
शिकायत के आधार पर पुलिस ने कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. हालांकि, मुख्य आरोपी फार्मासिस्ट अभी फरार है. बताया गया कि यह फार्मासिस्ट ब्रिटेन में काम करता था. इन दोनों की यह दूसरी शादी है. आरोप है कि जब दोनों ब्रिटेन में रहते थे तब फार्मासिस्ट अपनी पत्नी को मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने लगा. परेशान होकर महिला अपने पति से अलग रहने लगी और उसे तलाक का नोटिस भेज दिया.

यह भी पढ़ें- नूंह हिंसा को लेकर दिल्ली में भड़काऊ भाषण, पुलिस ने रोकी हिंदू संगठनों की महापंचायत

पुलिस ने बताया कि महिला के भाई की शादी थी तो वह जून के महीने में हैदराबाद आई. इसी शादी में शामिल होने के लिए वह फार्मासिस्ट भी आया. अचानक महिला और उसके रिश्तेदारों को दस्त, उल्टी और पेट में दर्द होने लगा. महिला की मां को अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. बाद में जांच करवाई गई तो पता चला आर्सेनिक के जरिए जहर दिए जाने की पुष्टि की गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement