Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पति ने प्रेमी के साथ करा दी पत्नी की शादी, पूरा मामला जान रह जाएंगे हैरान

UP News Hindi: शादी के बाद भी महिला अपने प्रेमी से बात करती थी. जब यह बात उसके पति को पता चली तो उसने पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करा दी.

पति ने प्रेमी के साथ करा दी पत्नी की शादी, पूरा मामला जान रह जाएंगे हैरान

up Deoria viral news

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के देवरिया से अजब प्रेम कहानी सामने आई है. यहां एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके ससुराल पहुंचा था. जब परिवार वालों को भनक लगी तो उन्होंने प्रेमी की पकड़ कर पिटाई कर दी. इस दौरान प्रेमिका अपने पति और ससुराल वालों से उसे छोड़ देने की गुहार लगाती रही. ऐसे में अपनी बीवी की शादी उसके प्रेमी से कर दी. पति ने खुद के हाथों से अपनी पत्नी की विदाई कर दी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, देवरिया जिले के थाना बरियारपुर नगर पंचायत के रहने वाले एक लड़की की शादी 1 साल पहले बिहार के गोपालगंज जिले जिले के गांव में हुई थी. शादी के 1 साल बाद यानी 22 सितंबर की रात उसकी पत्नी का प्रेमी घर पहुंच गया. घर के अंदर पकड़े जाने पर ग्रामीण इकट्ठा हो गए और पिटाई कर दी. इस दौरान महिला ने अपने पति से उसे छोड़ देने की गुहार लगाई और हाथ पर जोड़ने लगी.

यह भी पढ़ें- ISRO ने हथिया ली बड़ी डील, अगले साल लॉन्च किया जाएगा 'BIKINI'

पत्नी की कराई प्रेमी से शादी

प्रेमिका अपनी पति से प्रेमी के साथ जाने की गुहार लगाने लगी. इस पर पति ने उसकी शादी कर कर विदा करने का फैसला लिया. पति ने अपने परिवार वालों और लड़की के परिवार वालों को इस शादी के लिए मना लिया. इसके बाद पुलिस को सूचना दे दी गई.  उसके बाद थाना परिषद से बाहर निकाल कर पति ने एक मंदिर में इन दोनों की शादी कर कर विदाई कर दी. 

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान को घातक सबमरीन दे रहा चीन, भारत की बढ़ी टेंशन, कैसे निपटेगी नौसेना?

दो साल से चल रहा था प्रेम-प्रसंग

बताया जा रहा है कि महिला का उसके गांव के बगल में रहने वाले आकाश से पिछले 2 सालों से प्रेम प्रसंग था. आकाश वेल्डिंग का काम करता था लेकिन परिवार वालों ने उसे बेरोजगार मानकर लड़की की शादी नहीं हुई थी. इस बीच 1 साल पहले लड़की की शादी देवरिया में हो गई लेकिन वह एक दूसरे को भूल नहीं पा रहे थे. इस मामले पर थाना प्रभारी दिग्विजय सिंह ने बताया कि उन्हें भी इस मामले की सूचना मिली थी लेकिन ग्रामीणों ने ग्राम स्तर पर इस मामले का निस्तारण कर लिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement