Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: चिकन बिरयानी के अंदर मिली मरी हुई छिपकली, वायरल वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

Zomato News: एक लड़के ने ज़ोमैटो से चिकन बिरयानी का ऑर्डर किया. जिसमें उसे मरी हुई छिपकली दिखाई दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Viral Video: चिकन बिरयानी के अंदर मिली मरी हुई छिपकली, वायरल वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

 zomato biryani biryani dead lizard news hindi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: घर बैठकर खाना मंगा लेना आजकल बहुत आसान हो गया है. बहुत सारे लोग अब ऑनलाइन ही खाना मंगा लेते हैं. पिछले कुछ सालों में ऑनलाइन फूड डिलीवरी का चलन तेजी से बड़ा है. ऐसे में ऑनलाइन फूड डिलीवरी में होने वाली कई गड़बड़ियां भी सामने आती रहती हैं. सोशल मीडिया पर आपने देखा होगा कि कई बार लोग ऑनलाइन फूड कंपनियों को लेकर शिकायत करते हैं. अब ऑनलाइन फूड डिलीवर करने वाली कंपनी जोमैटो को लेकर एक मामला सामने आया है. जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. 

हैदराबाद से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. आदित्य नाम के एक सोशल मीडिया यूज़र ने दावा किया है कि उसने एक होटल से चिकन बिरयानी मंगवाया था. जोमैटो द्वारा डिलीवर की गई बिरयानी में मरी छिपकली मिली थी. आदित्य ने फोटो और वीडियो भी शेयर किया हुआ है. सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को देखने के बाद लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रिया दी है. 

फोटो और वीडियो में क्या है?

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि प्लेट में बिरयानी के साथ मरी हुई छिपकली पड़ी है. बताया जा रहा है कि लड़के ने आरटीसी क्रॉस रोड स्थित बावर्ची होटल से इस बिरयानी को मंगाया था. जब घर वालों के सामने युवक ने पैकेट खोला तो वह हैरान रह गया. बड़ी हुई छिपकली देखकर पूरे परिवार की चिंता बढ़ गई. ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनियों और होटल की इस हरकत से लोगों की चिंता बढ़ जाती है. ऐसे में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं कि मोटा पैसा वसूलने वाली कंपनियां लोगों के साथ किस तरह खिलवाड़ कर रही हैं. 

जोमैटो ने दिया जवाब

लड़के द्वारा की गई इस शिकायत पर जोमैटो ने जवाब दिया है. जोमैटो ने कहा कि हमने समस्या देख ली है और इस विषय में ग्राहक से बात भी की है. हम इसे गंभीरता से लेते हुए काम कर रहे हैं. वहीं, कुछ लोगों ने इस पर कहा कि अब तो हैदराबादी बिरयानी खाने की इच्छा मर चुकी है तो वहीं कुछ लोगों ने यह भी कहा कि यह तो सीक्रेट सामग्री है, जो इस फेमस बनाती है. कुछ लोगों ने यह भी कहा कि छिपकली, तिलचट्टे और चूहे अब इनके खानों में आम हो गए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement