Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Helicopter crash in Bihar floods : राहत सामग्री लेकर जा रहा था हेलीकॉप्टर, बाढ़ के पानी में गिरा

बिहार में बाढ़ पीड़ितों के लिए राहत सामग्री ले जा रहा हेलीकॉप्टर पानी में गिर गया है. सभी जवान और पायलट सुरक्षित बताए जा रहे हैं.

Latest News
Helicopter crash in Bihar floods : राहत सामग्री लेकर जा रहा था हेलीकॉप्टर, बाढ़ के पानी में गिरा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Helicopter crash in Bihar floods : बिहार में बाढ़ का कहर जारी है. नेपाल में हो रही भारी बारिश का दंश बिहार झेल रहा है. इसी बीच खबर आ रही है कि मुजफ्फरपुर के औराई में वायु सेना का हेलीकॉप्टर पानी में गिर गया है. सीतामढ़ी से हेलीकॉप्टर राहत सामग्री लेकर जा रहा था. नया गांव के वार्ड 13 में ये हादसा हुआ है. हेलीकॉप्टर बिहार की बाढ़ में क्रैश हुआ है. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक जवान और पायलट सुरक्षित हैं.  

राहत सामग्री लेकर जा रहा था हेलीकॉप्टर
न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, वायुसेना अधिकारियों (IAF Officials) ने बताया कि बिहार के सीतामढ़ी में बाढ़ राहत अभियान के दौरान भारतीय वायुसेना के एक एडवांस लाइट हेलीकॉप्टर को एहतियातन लैंडिंग करनी पड़ी. हेलीकॉप्टर में दो पायलट समेत तीन लोग सवार थे, जो सुरक्षित हैं.

इंजन फेल, पायलट ने दिखाई सूझबूझ
घटना के बाद SDRF की टीम और स्थानीय ग्रामीणों ने राहत कार्य शुरू किया और हेलीकॉप्टर में सवार तीन लोग और दो पायलट को बाहर निकाला. आपदा प्रबंधन विभाग के अपर मुख्य सचिव प्रत्यय अमृत ने कहा कि पायलट की सूझबूझ से बड़ा हादसे होने से टल गया. 


यह भी पढ़ें - Bihar Flood Alert : नदियां उफान पर, 13 जिलों में भीषण बाढ़ का अलर्ट, मौसम विभाग ने कही ये बात


 

मुख्य सचिव के मुताबिक, इंजन फेल होने के बाद पायलट ने पानी में ही लैंडिंग करा दी. पानी में लैंडिंग के दौरान विमान क्रैश हो गया. जानकारी के मुताबिक, घायल जवानों और पायलट को इलाज के लिए SKMCH में भर्ती कराया गया. SDRF की टीम ने क्रैश होते ही रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया था.  

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement