Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IIT बॉम्बे में कोरोना विस्फोट, 30 छात्र मिले कोविड पॉजिटिव

शुक्रवार को मुंबई में ही कोरोना संक्रमण के 763 नए मामले दर्ज हुए थे.

IIT बॉम्बे में कोरोना विस्फोट, 30 छात्र मिले कोविड पॉजिटिव

IIT Bombay

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (IIT) बॉम्बे कोविड-19 का हॉटस्पॉट बन चुका है. यहां एक साथ 30 लोग कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं. बीते कई दिनों से मुंबई में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़े हैं. इसी के बाद जांच के दौरान आईआईटी कैंपस में 30 लोग की रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई है. 

आईआईटी बॉम्बे के प्रवक्ता ने बताया, 'पिछले कुछ दिनों में संस्थान में 30 लोग कोविड-19 महामारी से संक्रमित मिले हैं. इन सभी में महामारी के हल्के लक्षण हैं और इन लोगों को आइसोलेट कर दिया गया है.' उन्होंने कहा कि संस्थान ने अपने किसी भी केंद्र को या परिसर में गतिविधियों को बंद नहीं किया है और प्रबंधन सभी एहतियाती कदम उठा रहा है. आईआईटी बम्बई का मुंबई के पवई इलाके में एक कैंपस है. 

यह भी पढ़ें:  Covid को लेकर न बरतें लापरवाही, पांच राज्यों में बढ़ रहे मामले, सरकार ने उठाया यह कदम

कोरोनो वायरस मामलों में लगातार बढ़ोतरी के बीच, बृह्नमुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) के आयुक्त इकबाल चहल ने शुक्रवार को निकाय अधिकारियों को उन आवासीय इमारतों में बड़े पैमाने पर जांच करने का निर्देश दिया, जहां हाल ही में संक्रमण के मामले पाए गए हैं. शहर में शुक्रवार को संक्रमण के 763 नए मामले सामने आए.

वहीं बुधवार को महाराष्ट्र के स्वास्थय मंत्री राजेश टोपे ने कहा था, 'मुंबई, पुणे औऱ थाणे में कोविड संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. इन मामलों में किसी भी व्यक्ति में गंभीर लक्षण नहीं हैं, ना ही अस्पताल में भर्ती होने की स्थिति है. ऐसे में चिंता की बात नहीं है, लेकिन सतर्कता जरूरी है.'

यह भी पढ़ें: Sidhu Moose Wala Murder: लॉरेंस बिश्नोई नहीं कर रहा पूछताछ में सहयोग, बोला- हत्या से लेना-देना नहीं

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement