Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IIT कानपुर में छात्रों में ने एक-दूसरे पर चलाएं लात घूंसे, मारपीट बढ़ता देख भागने लगी लड़कियां, देखें Video

IIT Kanpur Viral Video: आईआईटी कानपुर में बच्चों के बीच हुई लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में बच्चे एक-दूसरे पर हमला देखे जा सकते हैं.

IIT कानपुर में छात्रों में ने एक-दूसरे पर चलाएं लात घूंसे, मारपीट बढ़ता देख भागने लगी लड़कियां, देखें Video

IIT Kanpur Viral Video 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत के प्रतिष्ठित भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान कानपुर (IIT Kanpur) में एक बेहद हैरान कर देने वाली घटना हुई है. यहां पर उद्घोष 2023 कार्यक्रम में बच्चों के बीच जमकर लात घूंसे चले हैं. सालाना स्पोर्ट इवेंट में दो टीम में आपस में भिड़ गईं, जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा गया कि मारपीट बढ़ता देख वहां पर लड़कियां भागने लगती हैं.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सालाना स्पोर्टिंग इवेंट में दो टीमों के बीच कबड्डी हो रही थी. इस दौरान खेल में बेईमानी के आप को लेकर दोनों टीमों के बीच झगड़ा शुरू हो गया और फिर खिलाड़ी एक- दूसरे से मारपीट करने लगे. वहां पर रखी कुर्सियां खिलाड़ी एक-दूसरे पर चलाने लगे. ऐसे में वहां मौजूद लड़कियां बुरी तरह से डर गईं और वह भागती हुई नजर आई. 

यह भी पढ़ें: इजरायल पर 7 अक्टूबर को ही क्यों हुआ हमला? खास है 50 साल पुराना कनेक्शन  

 

एक- दूसरे पर हमला करने लगे छात्र

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों टीमों के खिलाड़ी एक- दूसरे के साथ हाथापाई कर रहे हैं. एक- दूसरे पर बुरी तरह से हमला करते छात्रों को इस बात का बिल्कुल डर नहीं लगता है कि किसी को गंभीर चोट भी लग सकती है. वीडियो में ये भी देखा गया कि छात्रों की लड़ाई रोकने के लिए वहां पर कोई मौजूद भी नहीं था. बताया जा रहा है कि दोनों ही टीमों को इस प्रतियोगिता से बाहर कर दिया गया है. हालांकि अभी तक आईआईटी कानपुर ने इस मामले पर कोई भी आधिकारिक बयान नहीं दिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement