Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Pak: भारत-पाक मैच पर भड़के ओवैसी, 'हमारे जवान शहीद हो रहे और ये क्रिकेट खेल रहे हैं'

Asaduddin Owaisi On IND Vs PAK Match: अनंतनाग एनकाउंटर में पाकिस्तान का हाथ होने की बात सामने आई है. इसे आधार बनाकर एआईएमआईएम चीफ और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भारत के पाकिस्तान से मैच खेलने पर निशाना साधा है. 

Ind Vs Pak: भारत-पाक मैच पर भड़के ओवैसी, 'हमारे जवान शहीद हो रहे और ये क्रिकेट खेल रहे हैं'

Owaisi On IND Vs PAK Match

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप फाइनल देखने की तमन्ना पूरे देश को थी लेकिन अब पाकिस्तान की टीम हारकर बाहर हो चुकी है. हालांकि एशिया कप में पाकिस्तान को भारतीय टीम (IND Vs PAK) ने करारी शिकस्त दी जिसका लुत्फ पूरे देशवासियों ने उठाया. इस बीच एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने भारत-पाक मैच पर करारा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि जब देश में वो लोग हमारे सैनिकों को मार रहे थे तब क्रिकेट खेला जा रहा था. उन्होंने इसे लेकर पीएम नरेंद्र मोदी भी घेरा है और उनसे जवाब मांगा है. उन्‍होंने मोदी सरकार की कश्‍मीर पॉलिसी को बेअसर करार देते हुए पीएम से जवाब मांगा है. 

पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर करारा वार करते हुए उन्होंने कहा कि भारत के सिपाहियों को पाकिस्तान निशाना बना रहा है. हमारे जवान सरहद पर शहीद हो रहे हैं और उनकी जान तक के साथ खिलवाड़ हो रहा है. यहां पाकिस्‍तान के साथ भारतीय टीम क्रिकेट (IND Vs PAK) खेल रही है. पाकिस्तान हमारे लोगों की जान ले रहे हैं और हम क्रिकेट खेल रहे हैं. पीएम नरेंद्र मोदी इस मुद्दे पर चुप क्यों हैं उन्हें जवाब देना चाहिए.

यह भी पढ़ें: 12 बच्चों की मां को है 10 बच्चों के पिता की तलाश, पूरा मामला जान पकड़ लेंगे माथा

अनंतनाग एनकाउंटर पर ओवैसी ने पूछे तीखे सवाल 
जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के साथ एनकाउंटर में अब तक सेना और पुलिस के मिलाकर 4 जवान शहीद हो चुके हैं. इस हमले की आलोचना करते हुए एआईएमआईएम सांसद ने मोदी सरकार को घेरा है. उन्होंने कहा कि अनंतनाग और राजौरी में हमारे जवानों की जिंदगियों के साथ खेला जा रहा है. पीएम नरेंद्र मोदी इस पर खामोश हैं. उन्होंने यह भी कहा कि कश्मीरी पंडितों को आज गोलियों का निशाना बनाया जा रहा है. उनके साथ गोलियों का क्रिकेट मैच हो रहा है. 

यह भी पढ़ें: कोलंबो से टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के लिए आया खुशियों का बुलावा

क्रिकेट मैच से पहले आतंक का खात्मा करना जरूरी 
उन्होंने भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट मैच खेलने की आलोचना करते हुए कहा कि हमारे जवानों के साथ कश्मीरी पंडितों के साथ गोलियों का क्रिकेट मैच खेला जा रहा है. दूसरी ओर टीम के साथ क्रिकेट मैच हो रहा है. मैदान पर क्रिकेट खेलने से पहले गोलियों का मैच खत्म होना चाहिए. बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी कश्मीर नीति पर पूरी तरह से फेल हो चुके हैं. कश्मीर में आज पहले से कहीं ज्यादा बुरे और अस्थिरता के हालात हैं.   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement