Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

T20 World Cup 2024 जीतकर Rohit Sharma एंड टीम ने रचा इतिहास, PM Modi समेत दिग्गजों ने दी बधाई 

PM Modi congratulates Team India: टीम इंडिया ने बारबाडोस में वर्ल्ड कप जीतकर इतिहास रच दिया है. इस जीत पर पूरे देश में जश्न का माहौल है. पीएम मोदी ने भी टीम को बधाई दी है. 

Latest News
T20 World Cup 2024 जीतकर Rohit Sharma एंड टीम ने रचा इतिहास, PM Modi समेत दिग्गजों ने दी बधाई 

पीएम मोदी ने दी टीम इंडिया को बधाई

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारतीय टीम ने बारबाडोस में खेले फाइनल मुकाबले (IND Vs SA T20 Final) में साउथ अफ्रीका को 7 रनों से मात देकर खिताब अपने नाम किया है. भारतीय टीम की इस जीत पर पूरे देश में जश्न का माहौल है. सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लग गया है. पीएम नरेंद्र मोदी समेत राजनीति की दिग्गज हस्तियों ने टीम को बधाई दी है. दूसरी ओर खेल और फिल्म जगत के स्टार्स भी टीम इंडिया की इस जीत पर अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं. 

पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर दी बधाई
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय टीम (Team India) को शानदार जीत के लिए बधाई देते हुए लिखा कि यह देशवासियों ने लिए गर्व और खुशी का पल है. पीएम मोदी ने जीत के लिए खिलाड़ियों के साथ ही कोच, सपोर्ट स्टाफ समेत सबको शुभकामनाएं दीं. 


यह भी पढ़ें: वाह अक्षर पटेल! मुश्किल वक्त में आए और तूफानी पारी खेल छा गए


पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद अनुराग ठाकुर ने भी टीम इंडिया को जीत के लिए बधाई दी है. केंद्रीय मंत्री अमित शाह, ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत राजनीति के दिग्गजों ने भी वर्ल्ड कप जीतने पर टीम को अपनी शुभकामनाएं दी हैं. इसके अलावा, पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, रवि शास्त्री, कमेंटेटर हर्षा भोगले समेत कई जानी मानी हस्तियों ने भारतीय टीम की जीत पर पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी का इजहार किया है. 

इससे पहले पिछले साल वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में भी भारतीय टीम पहुंची थी लेकिन विजेता नहीं बन पाई थी. टी20 वर्ल्ड कप जीतकर रोहित शर्मा एंड टीम ने उस गम को कम कर दिया है.


यह भी पढ़ें: IND vs SA Final: भारत बना टी20 वर्ल्ड कप चैंपियन, साउथ अफ्रीका का टूटा सपना


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement