Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MP Crime News: मंगेतर के परिवार ने घर पर फेंके पत्थर, दुखी होकर युवती ने कर ली आत्महत्या

Indore Crime News: इंदौर में एक युवती ने मंगेतर के व्यवहार से दुखी होकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर उसके मंगेतर को अरेस्ट कर लिया है. 

Latest News
MP Crime News: मंगेतर के परिवार ने घर पर फेंके पत्थर, दुखी होकर युवती ने कर ली आत्महत्या

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इंदौर (Indore) के चंदन नगर थाना क्षेत्र में एक हैरान करने वाली घटना हुई है. मोना नाम की एक युवती ने मंगेतर देवेंद्र से हुई अनबन के बाद आत्महत्या (Suicide Case) का कदम उठाया है. पुलिस ने बताया कि दोनों की शादी तय थी, लेकिन किसी बात पर विवाद हो गया. इसके बाद देवेंद्र और उसके परिवार वालों ने मोना और उसके परिवार के साथ बुरा व्यवहार किया था. उनके घर पर पत्थर फेंके थे. 

परिवार ने लगाया मंगेतर पर परेशान करने का आरोप 
इंदौर की रहने वाली मोना के परिवार का आरोप है कि मंगेतर देवेंद्र उसे पिछले काफी समय से परेशान कर रहा था. अपने परिवार के साथ मिलकर हमारे घर पर पत्थर फेंके थे. दोनों की शादी परिवार की मर्जी से ही तय हुई थी. सगाई की तस्वीरें भी अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल से शेयर की थी. इन सबसे दुखी होकर उसने आत्महत्या कर ली. परिवार की शिकायत के बाद पुलिस ने देवेंद्र को अरेस्ट कर लिया गया है.


यह भी पढ़ें: 4634 स्कूल के लिए बस 5 बम स्क्वॉयड, Delhi Police ने दी High Court को जानकारी


आरोपी मंगेतर को पुलिस ने किया अरेस्ट 
एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि मृतक मोना के परिवार की शिकायत के बाद आरोपी मंगेतर देवेंद्र को अरेस्ट कर लिया गया है. मृतक की डेड बॉडी पोस्टमॉर्टम के लिए भेजी गई है. हमने केस दर्ज कर मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है. आरोपी पर आत्महत्या के लिए उकसाने, मानसिक प्रताड़ना समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है.


यह भी पढ़ें: VIDEO: पहले पहनाई माला, फिर जड़ा थप्पड़, दिल्ली में कन्‍हैया कुमार पर हमला  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement