Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sadhvi Pragya को फोन पर दी धमकी, कहा- 'मुसलमानों के खिलाफ बोलती हो, तुम्हारी हत्या होने वाली है'

Sadhvi Pragya Threat Call: बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर को फोन करके एक शख्स ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है.

Sadhvi Pragya को फोन पर दी धमकी, कहा- 'मुसलमानों के खिलाफ बोलती हो, तुम्हारी हत्या होने वाली है'

प्रज्ञा ठाकुर को फोन पर दी गई धमकी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को जान से मारने की धमकी दी गई है. फोन पर धमकी देने वाले शख्स ने कहा कि वह इकबाल कासकर का आदमी है. शख्स ने प्रज्ञा ठाकुर को कहा कि तुम मुसलमानों के खिलाफ बहुत बोलती हो इसलिए तुम्हारी हत्या होने वाली है. इकबाल कासकर, अंडरवर्ल्ड डॉन और फरार अपराधी दाऊद इब्राहिम का भाई है. 

प्रज्ञा ठाकुर ने धमकी भरा फोन आते ही इसकी रिकॉर्डिंग कर ली. इसका वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रज्ञा ठाकुर फोन पर उस शख्स से बात कर रही हैं और वह बार-बार यही कह रहा है कि उनकी हत्या कर दी जाएगी. अब प्रज्ञा ठाकुर ने भोपाल के टीटी नगर थाने में अज्ञात शख्स के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ें- 'अग्निपथ' के खिलाफ प्रदर्शन जारी, ट्रेनें रुकीं, इंटरनेट बंद, अब सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर

खुद को बताया इकबाल कासकर का आदमी
फोन पर बात करते हुए उस शख्स ने कहा, 'तुम्हारी हत्या होने वाली है, इसलिए फोन कर बता दिया.' साध्वी प्रज्ञा ने पूछा कि हत्या करने की वजह क्या है, ऐसा क्या कर दिया है मैंने? इस पर उस शख्स ने कहा, 'तुम मुसलमानों के बारे में बहुत बोलती हो इसलिए तुम्हारी हत्या कर दी जाएगी.' फोन करने वाले ने कहा कि वह इकबाल कासकर का आदमी बोल रहा है.

यह भी पढ़ें- 11 साल पहले पत्नी की हत्या कर गया था तिहाड़, अब गर्लफ्रेंड की भी ले ली जान

आपको बता दें कि प्रज्ञा ठाकुर ने बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद पर दिए आपत्तिजनक बयान को लेकर उनका बचाव किया था. इस मामले में प्रज्ञा ठाकुर ने कहा था कि भारत हिंदुओं का है, विधर्मियों ने हमेशा ऐसा ही किया है. हिंदू देवी-देवताओं पर फिल्म बनाकर गाली देने का आरोप लगाते हुए प्रज्ञा ठाकुर ने कहा था कि यहां सनातन जिंदा रहेगा और उसे जीवित रखना हमारी जिम्मेदारी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement