Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND Vs PAK: पाकिस्तान की हार पर इजरायली राजदूत की चुटकी, 'हमास के आतंकियों को जीत समर्पित करने से चूके'

Israel Ambassodar Tweet: भारत ने पाकिस्तान को वर्ल्ड कप मुकाबले में 7 विकेट से धूल चटाई है. बाबर आजम की टीम की हार ने  इजरायल को भी खुश कर दिया है और इजरायली राजदूत नाओर गिलोन ने ट्वीट कर भारत को बधाई दते हुए पाकिस्तान पर तंज कसा है.

IND Vs PAK: पाकिस्तान की हार पर इजरायली राजदूत की चुटकी, 'हमास के आतंकियों को जीत समर्पित करने से चूके'

Israel Ambassdor On Ind Vs Pak

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इजरायल में भले ही क्रिकेट ज्यादा लोकप्रिय खेल नहीं है लेकिन भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले में भारतीय टीम की जीत ने इजरायली लोगों को खुश कर दिया है. भारत में इजरायल के राजदूत ने कहा है कि हम इस बात से खुश हैं कि भारत ने पाकिस्तान को हराया है. इस दौरान क्रिकेट मैच में हमारे दोस्तों ने पोस्टर दिखाकर कर हमारे लिए एकजुटता का प्रदर्शन किया है और यह देखकर हम बहुत खुश हैं. मोहम्मद रिजवान के फिलिस्तीन के समर्थन वाले बयान पर तंज कसते हुए नाओर गिलोन ने कहा कि हार के बाद पाकिस्तान अब हमास के आतंकियों को अपनी जीत समर्पित करने से चूक गए हैं. बता दें कि भारत में भी इजरायल को जोरदार समर्थन मिल रहा है.  

भारत में इजरायल के राजदूत नाओर गिलोन ने शनिवार (14 अक्टूबर) को पाकिस्तान के खिलाफ मिली टीम इंडिया की जीत पर खुशी जाहिर करते हुए एक्स पर पोस्ट शेयर की है. उन्होंने पाकिस्तानी टीम पर तंज कसते हुए लिखा, 'हमें खुशी है कि क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में खेले गए भारत-पाक मैच में भारत विजयी हुआ है. अब पाकिस्तान अपनी जीत हमास के आतंकवादियों को समर्पित नहीं कर पाएगा. मैच के दौरान हमारे भारतीय मित्रों पोस्टर दिखाकर कर इजरायल के साथ अपनी एकजुटता दिखाई. इससे हम बेहद भाव विभोर हैं.

यह भी पढ़ें: भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से चटाई धूल, दर्ज की लगातार तीसरी जीत

इजरायल के समर्थन में पोस्टर लेकर पहुंचे लोग 
इजरायली राजदूत ने अपनी पोस्ट में एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें एक शख्स को पीएम मोदी और इजरायली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर वाला पोस्टर लिए देखा जा सकता है. इस पोस्टर पर लिखा है कि आतंकवाद के खिलाफ जारी जंग में इजरायल के साथ भारत भी खड़ा है. बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी हमास के आतंकी हमले की निंदा करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की थी. पीएम मोदी ने अपने बयान में कहा था कि भारत संकट की इस घड़ी में इजरायली नागरिकों के साथ है.

यह भी पढ़ें: देश दहलाने की साजिश हुई नाकाम, पंजाब पुलिस ने लश्कर के आतंकियों को दबोचा

भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से रौंदा
गुजरात के अहमदाबाद स्थित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए विश्वकप के मैच में भारत ने पाकिस्तान को रौंद दिया और एक तरफा मैच में 7 विकेट से करारी शिकस्त दी है. इस मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. हाई प्रोफाइल मुकाबला देखने के लिए खुद गृहमंत्री अमित शाह भी पहुंचे थे. इसके अलावा, स्टेडियम खचाखच भरा हुआ था और फैंस इंडिया-इंडिया के नारे लगा रहे थे. मैच के बाद से पाकिस्तानी टीम का खूब मजाक बन रहा है.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement