Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Israel Hamas War: ओवैसी ने पीएम मोदी से की अपील, 'फिलिस्तीनियों के लिए दिखाएं एकजुटता'

Asaduddin Owaisi On Israel Hamas War: इजरायल और हमास के बीच जारी संकट पर एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भी बयान जारी किया है. ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी को फिलिस्तीन के लोगों से एकजुटता का प्रदर्शन करना चाहिए. 

Israel Hamas War: ओवैसी ने पीएम मोदी से की अपील, 'फिलिस्तीनियों के लिए दिखाएं एकजुटता'

Owaisi On Pm Modi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हमास के आंतकी हमले की निंदा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि संकट की इस घड़ी में भारत इजरायल के लोगों के साथ खड़ा है. विदेश मंत्रालय की ओर से जारी बयान में भी कहा गया है कि शांतिपूर्ण समाधान तलाशने की कोशिश होनी चाहिए. इस बीच भारत में कुछ राजनीतिक दल और नेता बार-बार हमास के लिए अपनी सहानुभूति दिखाते रहते हैं. एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने फिलिस्तीन का समर्थन करते हुए कहा कि इजरायल बेगुनाह लोगों पर ज्यादती कर रहा है और गजा पट्टी में लगातार बम बरसा रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस वक्त फिलिस्तीन के पीड़ितों के लिए बयान जारी कर एकजुटता दिखाना चाहिए. उन्होंने पीएम मोदी से इसके लिए सीधे तौर पर अपील की है. 

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि फिलिस्तीन का मुद्दा मुसलमानों से जुड़ा मुद्दा नहीं है. यह सीधे तौर पर मानवीयता और इंसानियत का मुद्दा है. भारत ऐतिहासिक तौर पर फिलिस्तीनियों के साथ खड़ा रहा है. पीएम नरेंद्र मोदी को भी इस वक्त उनके साथ एकजुटता दिखानी चाहिए. उन्होंने इजरायल सरकार की निंदा करते हुए कहा कि  जालिम इजरायली सरकार ने पिछले छह दिनों में गाजा पर 6000 बम बरसाये हैं. इन हमलों में बच्चों और महिलाओं समेत 1500 से अधिक फिलस्तीनी मारे गए हैं. 

यह भी पढ़ें: बिना हेल्मेट के बुलेट चलाते दिखे अधीर रंजन चौधरी, वीडियो वायरल हुआ तो दी सफाई   

ओवैसी ने पीएम मोदी को दिलाई गांधी की याद 
ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की याद दिलाई. उन्होंने कहा कि पीएम  मोदी को याद रखना चाहिए कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी ने क्या कहा था. उन्होंने कहा था कि फिलस्तीन अरबों का है. यह निराशाजनक है कि हमारी सरकार चुप है. अगर हमें एक महाशक्ति के तौर पर खुद को साबित करना है और संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में मतदान का अधिकार चाहिए तो हमें सख्त शब्दों में इजरायल की निंदा करनी चाहिए. 

यह भी पढ़ें: विक्रम मस्ताल कौन हैं जिन्हें शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ कांग्रेस ने दिया टिकट 

भारत को करनी चाहिए फिलिस्तीनियों की मदद  
एआईएमआईएम सांसद ने कहा कि भारत ऐतिहासिक तौर पर फिलिस्तीन के लोगों के साथ रहा है. फिलिस्तीन के हमदर्द देशों में भारत का नाम रहा है. भारत को इस मुश्किल वक्त में फिलिस्तीनियों की मदद करनी चाहिए. गाजा पट्टी में उन्हें अपने घरों से निकाला जा रहा है. उन्होंने योगी आदित्यनाथ का नाम लिए बिना कहा कि एक बाबा सीएम हैं जो कह रहे हैं कि फिलिस्तीन का नाम लेने वालों पर केस दर्ज होना चाहिए.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement