Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jabalpur Double Murder: ढाई महीने बाद गिरफ्तार हुई नाबालिग लड़की, फ्रिज में बंद कर दी थी मासूम की लाश

Jabalpur Double Murder: इस मामले को लेकर नाबालिग लड़की का प्रेमी मुकुल सिंह मुख्य आरोपी है. हालांकि वो पुलिस की गिरफ्त से अब तक बाहर है. 

Latest News
Jabalpur Double Murder: ढाई महीने बाद गिरफ्तार हुई नाबालिग लड़की, फ्रिज में बंद कर दी थी मासूम की लाश

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

मध्य प्रदेश के जबलपुर (Jabalpur) में पिता-पुत्र के डबल मर्डर मामले (Double Murder Case) को लेकर गिरफ्तारी हुई है. ये गिरफ्तारी मृतक की नाबालिग बेटी की हुई है. नाबालिग बेटी भी इस मामले की आरोपी है. आरोपी लड़की को हत्या के 75 दिन बाद हरिद्वार से गिरफ्तार किया गया है. इस मामले को लेकर नाबालिग लड़की का प्रेमी मुकुल सिंह मुख्य आरोपी है. हालांकि वो पुलिस की गिरफ्त से अब तक बाहर है. हरिद्वार में हुए धड़-पकड़ के दौरान वो पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया.

पुलिस को चकमा देकर मुख्य आरोपी फरार
इस मामले को लेकर जबलपुर के एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस की तरफ से छापेमारी हुई थी. साथ ही उन्होंने नाबालिग लड़की को हिरासत में लिए जाने की तस्दीक भी की. उन्होंने आगे बताया कि 'डबल मर्डर का मुख्य आरोपी मुकुल सिंह और मृतक की नाबालिग पुत्री के बारे में पुलिस को सूचना मिली थी कि वो दोनों हरिद्वार में छिपे हुए हैं, उसके बाद पुलिस की तरफ से छापेमारी की गई थी.' छापेमारी के दौरान लड़की का प्रेमी मुकुल उसे छोड़कर वहां से फरार हो गया. पुलिस भी उससे चकमा खा गई. हालांकि पुलिस की तरफ से उसकी तालाशी लगातार जारी है.


यह भी पढ़ें- Brij Bhushan Sharan Singh के बेटे के काफिले की गाड़ी ने 4 युवक रौंदे, 2 की मौत और 2 घायल 


क्या था पूरा मामला?
दरअसल 15 मार्च को रेलवे कॉलोनी में रहने वाले पिता-पुत्र का मर्डर उसी कॉलोनी में रहने वाले दूसरे रेलवे अधिकारी के पुत्र मुकुल सिंह के द्वारा किया गया था. इस कृत्य को अंजाम देने में उसके साथ उसकी प्रेमिका और मृतक की नाबालिग बेटी भी शामिल थी. दोनों ने मिलकर पिता-पुत्र को मौत के घाट उतार दिया. इस घटना में रेलवे अधिकारी आरके विश्वकर्मा और उनके आठ साल के बेटे तनिष्क की हत्या कर दी गई थी. ये हत्या बेहद ही तेजधार हथियार से की गई थी. हत्या के बाद हत्यारों ने बच्चे की हत्या करके उसके लाश को फ्रिज में ठूंस दिया था, और बंद कर दिया था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement