Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajasthan Crime News: देर से आने पर मकान मालकिन ने टोका, तो नाबालिग ने चाकू से 35 वार कर काटा गला

Jaipur Crime News: जयपुर में एक नाबालिग ने मकान मालकिन की हत्या मामूली बात पर हुए विवाद में 35 बार चाकुओं से गोदकर कर दी. इस घटना ने पूरे शहर को हैरान कर दिया है. 

Latest News
Rajasthan Crime News: देर से आने पर मकान मालकिन ने टोका, तो नाबालिग ने चाकू से 35 वार कर काटा गला

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

जयपुर (Jaipur) में एक नाबालिग को मकान मालकिन का देर से आने पर टोकना इतना बुरा लगा कि उसकी बेरहमी से हत्या ही कर दी. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी नाबालिग अपने मामा के पास रहता था. अक्सर ही वह देर से आता था और इस पर जब मकान मालकिन ने टोका, तो उसने आपा खो दिया था. पहले उसने चाकुओं से 35 बार मृतक महिला के चेहरे और गले पर वार किए और फिर बेरहमी से गला काटकर हत्या कर दी.

पुलिस की गिरफ्त में है आरोपी नाबालिग 
जयपुर पुलिस के मुताबिक, घटना शनिवार की है. कारोबारी सतीश चंद्र शर्मा के बेटे जब दोपहर को घर लौटे तो उन्होंने देखा कि उनकी मां खून से लथपथ जमीन पर पड़ी हुई हैं. तत्काल उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी जान नहीं बच सकी. पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज की जांच की, तो संदिग्ध नाबालिग नजर आया था. 


यह भी पढ़ें: 31 साल बाद कोर्ट ने मुंबई दंगों के आरोपी को 65 की उम्र में किया रिहा


पुलिस ने आरोपी नाबालिग को हिरासत में लेकर पूछताछ की है, जिसमें उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी का कहना है कि मकान मालकिन अक्सर ही उस पर रोक-टोक लगाती थीं और देर से आने को लेकर कई बार टोका था. इस वजह से वह उनसे काफी नाराज था और गुस्से में हत्या कर दी.


यह भी पढ़ें: कांवड़ यात्रा नेमप्लेट मामले को Supreme Court में चुनौती, 22 को होगी सुनवाई


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement