Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Crime News: नर्स बनकर नवजात को SUV में ले उड़ी महिला चोर, पुलिस ने यूं निकाली सारी होशियारी 

Jaipur Crime News: जयपुर में एक महिला ने पहले तो नर्स बनकर परिवार के लोगों से बातचीत की और फिर नवजात को लेकर एसयूवी में भाग गई. हालांकि इस शातिर बच्चा चोर को पुलिस ने समय रहते पकड़ लिया और बच्चा भी परिवार को सौंप दिया. 

Crime News: नर्स बनकर नवजात को SUV में ले उड़ी महिला चोर, पुलिस ने यूं निकाली सारी होशिया�री 

Jaipur Crime News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान के जयपुर में नवजात शिशु को चुराकर भागने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां सरकारी हॉस्पिटल से एक फर्जी नर्स ने वार्ड में घुसकर पहले तो बच्चे के परिजन से बातचीत करती दिखी और फिर नवजात शिशु को लेकर फरार हो गई. बच्चा चुराकर भागने के बाद मां और परिवार के और सदस्यों ने हंगामा किया जिसके बाद तुरंत पुलिस भी एक्शन में आ गई. सीसीटीवी फुटेज में बच्चा लेकर भागती महिला दिख गई और पुलिस ने इलाके में दबिश की जिसके बाद महिला चोर को पकड़ लिया गया. सीसीटीवी फुटेज और पुलिस की सतर्कता के बदौलत बच्चा सही-सलामत मिल गया और परिवार को सौंप दिया गया है. हालांकि लोग महिला की इस चालाकी पर जरूर काफी हैरान हैं. 

बच्चे की दादी से देर तक की बातचीत 
घटना जयपुर के एक सरकारी अस्पताल की है. पुलिस ने बताया कि बच्चा चुराने से पहले महिला ने कुछ देर तक बच्चे की दादी से बातचीत की थी. इसके बाद मौका देखते ही बच्चे को लेकर फुर्र हो गई. महिला चोर पूरी तैयारी के साथ आई थी और एसयूवी भी अस्पताल के बाहर ही लगा रखा था. बताया जा रहा है कि खुद को नर्स बताकर महिला ने कहा कि बच्चे को टीका लगाने के लिए ले जाना है. दादी को शक हुआ और उन्होंने कहा कि वह साथ चलेंगी. महिला ने टीका ले जाने के लिए अकेले ले जाने का कहकर बच्चे को लेकर फरार हो गई.

यह भी पढ़ें: आखिर क्यों इंदिरा गांधी ने JRD Tata से खत लिखकर मांगी थी माफी?

इसके बाद महिला बच्चे को टीका बनाने का बहाना लेकर भाग गई. बच्चे की दादी और परिवार के लोगों ने तुरंत शोर मचाया और पुलिस को भी बुला लिया गया. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले और फिर इलाके में नाकाबंदी की जिसके बाद महिला चोर पकड़ी गई है. डीसीपी ईस्ट ज्ञानचंद यादव ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस एक्टिव हो गई और महिला को समय रहते पकड़ लिया गया है. फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है और मामले की पड़ताल कर रही है. 

यह भी पढ़ें: पहले जींस-टीशर्ट पर लगी रोक, अब दाढ़ी बढ़ाई तो भी कटेगा टीचर का वेतन

पुलिस की तत्परता से पकड़ी गई महिला 
पुलिस का कहना है कि अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज में महिला बच्चे को उठाकर एक एसयूवी गाड़ी में बैठकर वहां से निकलती दिखाई दी. पुलिस ने तुरंत इसकी सूचना कंट्रोल रूम को दी और इलाक में नाकाबंदी कर दी गई. महिला बच्चे को रिंग रोड से कहीं और लेकर जा रही थी जब पुलिस की नाकेबंदी से डरकर बच्चे को कार में छोड़कर भागने लगी लेकिन पुलिस ने तुरंत उसे पकड़ लिया. पुलिस को शक है कि महिला किसी बड़े गैंग का हिस्सा है. बच्चों की तस्करी या अवैध तरीके से गोद देने का मामला भी हो सकता है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement