Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

श्रद्धा हत्याकांड की तरह कर दिए ताई के शरीर के 10 टुकड़े, हत्या के बाद जंगल में फेंक दी लाश

पुलिस को मृतक महिला के कई टुकड़े जंगल से मिल गए हैं. साथ ही आरोपी द्वारा इस्तेमाल किए गए हथियार भी जब्त कर लिए गए हैं.

श्रद्धा हत्याकांड की तरह कर दिए ताई के शरीर के 10 टुकड़े, हत्या के बाद जंगल में फेंक दी लाश
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली के महरौली में हुआ श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) पूरे देश की आत्मा को झकझोर चुका है. अभी लोग इस कांड को भूले भी नहीं हैं कि नया मामला जयपुर (Jaipur Murder Case) से सामने आया है जहां एक भतीजे ने अपनी ताई की श्रद्धा वालकर (Shraddha Walker) की ही तरह हत्या कर दी. इसके बाद उसने अपनी ताई के शव को मार्बल कटर से काट दिया. रिपोर्ट के मुताबिक उसने महिला के शव के दस टुकड़े किए थे और फिर उन्हें जंगल में फेंक दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

दरअसल, इस केस में मुख्य आरोपी का नाम अनुज शर्मा उर्फ अचिंत्य गोविंददास पाया गया है जो कि विद्याधरनगर इलाके के लालपुरिया अपार्टमेंट सेक्टर-2 में रहता था. पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी कर लिया है. उसके पास से कुछ बड़े धारदार हथियार भी मिले हैं. पुलिस के लिए राहत की बात यह है कि महिला के शरीर के कई टुकड़ों को जंगल से बरामद भी कर लिया गया है और फिलहाल अन्य अंगों की तलाश की जा रही है. 

शरीर में छिपाकर ला रहा था 15 करोड़ की कोकीन, IGI एयरपोर्ट पर गिरफ्तार हुआ विदेशी नागरिक

10 टुकड़े कर के जंगल में फेंके

जानकारी के मुताबिक आरोपी अनुज ने 11 दिसंबर को अपनी ताई के सिर पर हथौड़ा मारकर उनकी हत्या कर दी थी. महिला की उम्र करीब 64 साल थी. इसके बाद उसने अपने बाथरूम में मार्बल कटर से लाश के टुकड़े किए और फिर उन्हें जंगल में फेंक दिया. बता दें कि अनुज काफी शातिर बनने की कोशिश कर रहा था. उसने अपनी ताई की गुमशुदगी की रिपोर्ट तक दर्ज कराई थी जिससे उस पर किसी का शक न जाए. हालांकि जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने सब तोते की तरह बताना शुरू कर दिया था. 

वायरल हो रहा IAS Tina dabi का ये वीडियो, छिपी है बेहद खास वजह

कैसे हुआ आरोपी का खुलासा 

अनुज शातिर तो बन रहा था लेकिन उसे किचन में खून और अन्य गंदगी साफ करते किसी ने देख लिया था और इसकी सूचना मृतक महिला की लड़की को दे दी था. इसके बाद उसने अनुज के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था. इतना ही नहीं इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसने लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए हैं. इनमें अनुज बैग ले जाता हुआ दिखाई दिया. माना जा रहा था कि इन्ही में महिला की लाश के टुकड़े थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement