Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पंजाब में 3 लड़कियों का कत्ल, घर में खड़े ट्रक में मिली लाशें, पिता पर हत्या का शक

Punjab Crime News: पड़ोसियों को सबसे पहले ट्रक में बच्चों के शवों के होने की जानकारी मिली थी. पुलिस ने माता-पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

पंजाब में 3 लड़कियों का कत्ल, घर में खड़े ट्रक में मिली लाशें, पिता पर हत्या का शक

Delhi Murder News 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पंजाब के जालंधर जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक गांव में तीन नाबालिग बहनों के शव एक ट्रंक में पाए गए. शव को मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. पिता ने थाने में बेटियों के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस ने मामले की जांच कर रही है. पुलिस को मामले में पिता पर शक है.

अधिकारी ने बताया कि मकसूदन थाने में रविवार रात को तीन लड़कियों के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई. लड़कियों के माता पिता ने काम से लौटकर जब उनकी तलाश की तो उन्हें वे घर में नहीं मिली. पुलिस ने बताया कि प्रवासी मजदूर के परिवार में पांच बच्चे थे. उन्होंने बताया कि बहनों की पहचान कंचन (4), शक्ति (7) और अमृता (9) के रूप में हुई. अधिकारी ने बताया कि मृत्यु के कारण का पता लगाने के लिए तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें- 'यहां आकर मेरे बगल में बैठिए', ऑन कैमरा महिला रिपोर्टर से बोले BJP नेता, हो रहा विवाद

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने कहा कि मामला तब प्रकाश में आया जब लड़कियों का पिता सोमवार को घर का सामान हटा रहा था और तभी उसे संदूक असामान्य रूप से ज्यादा भारी लगा. पुलिस ने बताया कि जब उसने संदूक खोली तो उसके अंदर उसने तीनों बेटियों को पाया. पुलिस के अनुसार लड़कियों के पिता को हाल में उसकी शराब पीने की आदत के कारण मकान मालिक ने घर खाली करने के लिए कहा था मामले में जांच शुरू कर दी गई है.

घर के मालिक ने पुलिस को बताया कि हत्या का संदिग्ध आरोपी शराब पीने का आदी था. मकान मालिक ने घर खाली करने के लिए भी उसे कहा था. बताया जा रहा है कि पड़ोसियों को सबसे पहले ट्रक में शवों के होने की जानकारी मिली थी. पुलिस ने पति-पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement