Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jammu-Kashmir Encounter: जम्मू-कश्मीर में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 जवान शहीद

Jammu-Kashmir Encounter: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सेना और आतंकियों के बीच हुए मुठभेड़ में 2 जवान शहीद हो गए हैं. सेना का एनकाउंटर अभी जारी है. 

Latest News
Jammu-Kashmir Encounter: जम्मू-कश्मीर में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 जवान शहीद

अनंतनाग एनकाउंटर में 2 जवान शहीद

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

जम्‍मू-कश्‍मीर (Jammu-Kashmir) के अनंतनाग जिले में आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़ जारी है. आतंकियों ने सेना के एक गश्ती दल पर हमला किया था. इस मुठभेड़ में अब तक दो जवान शहीद हो गए हैं. जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस के मुताबिक, मुठभेड़ शनिवार की दोपहर अनंतनाग जिले के अहलान गडोले में शुरू हुई थी. इसी जगह पर पिछले साल भी आतंकियों ने सेना के जवानों पर हमला किया था. जून से अब तक जम्मू-कश्मीर में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की कई घटनाएं हो चुकी हैं. 

आतंकियों ने सेना के गश्ती दल को बनाया निशाना 
जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, अनंतनाग के कोकेरनाग सब डिविजन के जंगल में रूटीन एक्शन के तहत गश्‍ती दल आतंकवाद विरोधी अभियान चला रहा था. इसी दौरान दोपहर के समय सेना के गश्ती दल पर घात लगाकर बैठे आतंकियों ने हमला कर दिया. इस हमले में दो सैनिक घायल हुए थे, जिन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.


यह भी पढ़ें: ड्यूटी पर शहीद होने वाले जवान की पेंशन पत्नी या फैमिली किसे मिलेगी?, मोदी सरकार बना रही ये प्लान


सेना का एनकाउंटर जारी 
अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, सेना की स्‍पेशल फोर्स और पैराट्रूपर्स भी इस एनकाउंटर को अंजाम दे रहे हैं. सूत्रों का कहना है कि 3-4 आतंकियों के छुपे होने की आशंका है. पिछले एक साल में कोकेरनाग में यह दूसरी बड़ी मुठभेड़ है. पिछले साल सितंबर के महीने में आतंकियों के साथ सेना की मुठभेड़ हुई थी. जंगल में आतंकवादियों के साथ हुई मुठभेड़ में एक कमांडिंग ऑफिसर, एक मेजर और एक डीएसपी शहीद हुए थे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement