Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jharkhand Crime: पहले पत्नी को मौत के घाट उतारा और फिर पति ने की आत्महत्या, दिल दहला देगी यह कहानी  

Jharkhand Crime News: जमशेदपुर के सरायकेला से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने पहले पत्नी की हत्या की और फिर खुद अपनी जान भी ले ली.

Latest News
Jharkhand Crime: पहले पत्नी को मौत के घाट उतारा और फिर पति ने की आत्महत्या, दिल दहला देगी यह कहानी  

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

जमशेदपुर (Jamshedpur) के सरायकेला से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां हसन नाम के एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर खुदकुशी (Suicide) कर ली है. पत्नी के परिवार ने बेटी की हत्या में ससुराल के लोगों के शामिल होने का आरोप लगाया है. मृतका के परिवार का कहना है कि उनकी बेटी को ससुराल में लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. एक ही घर से दो मौत ने आसपास के लोगों को सदमे में डाल दिया है.

परिवार ने लगाया बेटी को प्रताड़ित करने का आरोप 
जमशेदपुर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है. मृतका के परिवार का कहना है कि हसन से उनकी बेटी की शादी 8 महीने पहले ही हुई थी. हसन का प्रेम संबंध मोहल्ले की ही एक लड़की से चल रहा था जिसकी वजह से दोनों के बीच झगड़ा हुआ था. मृतका के परिवार ने हत्या में परिवार के दूसरे सदस्यों के शामिल होने का आरोप लगाया है. पुलिस ने दोनों शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


यह भी पढ़ें: AAP विधायक अमानतुल्लाह खान ने कई समन किए नजरअंदाज, फिर ED ने इस आधार पर किया गिरफ्तार 


पुलिस का कहना है कि हसन के परिवार ने स्वीकार किया है कि पति-पत्नी के बीच नहीं बनती थी. शादी के बाद से ही दोनों के बीच झगड़े हो रहे थे. अभी तक की जांच से ऐसे लग रहा है कि आत्महत्या करने से पहले पत्नी की हत्या की थी. इसके बाद हसन ने अपनी जान ले ली. हमने केस दर्ज कर लिया है और अब हर एंगल से जांच कर रहे हैं. पोस्टमार्टम के बाद जांच की दिशा आगे बढ़ाएंगे.


यह भी पढ़ें: स्वाति मालीवाल केस: विभव कुमार को बड़ी राहत, 100 दिन बाद SC से मिली जमानत


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.


 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement