Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

प्रेमी से शादी करना चाहती थी 15 साल की लड़की, मां ने मार दी गोली

Jharkhand Crime News: झारखंड में एक महिला ने अपनी 15 साल की बेटी को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी.

Latest News
प्रेमी से शादी करना चाहती थी 15 साल की लड़की, मां ने मार दी गोली

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: झारखंड के गिरिडीह से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपनी ही 15 साल की बेटी को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. इतना ही नहीं, बेटी की हत्या करने के बाद महिला थाने पहुंच गई और पुलिस को सारी बात बताते हुए सरेंडर कर दिया. बताया गया है कि महिला ने इस वजह से अपनी बेटी को गोली मार दी कि वह अपनी मर्जी से अपने ही मोहल्ले के एक लड़के से लव मैरिज करना चाहती थी.

मामला गिरिडीह के बगोदर थाना क्षेत्र का है. यहां शनिवार शाम को एक महिला ने अपनी बेटी को गोली मार दी. रिपोर्ट के मुताबिक, गोली बेहद पास से और सिर में मारी गई थी जिसके चलते लड़की की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है और हत्या में इस्तेमाल हुए हथियार को भी जब्त कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें- मालदीव की सांसद ने PM मोदी पर की टिप्पणी को बताया शर्मनाक और नस्लवादी

थाने में जाकर सरेंडर कर दिया
बताया गया है कि जिस लड़की को गोली मारी गई है वह अपने ही मोहल्ले के एक लड़के से प्यार करती थी. वह उसी से शादी भी करना चाहती थी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि लड़की की मां उसकी शादी कहीं और करवाना चाहती थी लेकिन लड़की अपने प्रेमी से ही शादी करने पर अड़ी हुई थी. शनिवार को भी इसी को लेकर कुछ कहासुनी हुई और महिला ने अपनी ही बेटी को गोली मार दी. बाद में उसने थाने जाकर सरेंडर भी कर दिया.

यह भी पढ़ें- 30 लाख रुपयों से भरी एटीएम कोहरे का फायदा उठा ले उड़े बदमाश

अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. इस बात का भी पता लगाया जा रहा है कि आखिर महिला के पास पिस्टल कहां से आई. जान गंवाने वाली लड़की के पिता की शिकायत के आधार पर महिला के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement