Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

JP Nadda का बेटा आज बंधेगा शादी के बंधन में, जानिए कौन हैं हरीश की होने वाली अर्द्धांगिनी रिद्धि शर्मा

BJP President's Son Wedding: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के बेटे की शादी जयपुर में होटल कारोबारी रमाकांत शर्मा की बेटी से होने जा रही है.

JP Nadda का बेटा आज बंधेगा शादी के बंधन में, जानिए कौन हैं हरीश की होने वाली अर्द्धांगिनी रिद्धि शर्मा

JP Nadda Family (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Jaipur News- भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) के लिए दो सप्ताह में दूसरी बार खुशी का मौका आ गया है. पिछले सप्ताह भाजपा के अध्यक्ष पद पर कार्यकाल बढ़ोतरी पाने वाले नड्डा के छोटे बेटे हरीश की शादी आज यानी बुधवार शाम को जयपुर में होने जा रही है. हरीश नड्डा (Harish Nadda) की रिद्धि शर्मा (Ridhhi Sharma) के साथ सात फेरे लेंगे, जो जयपुर के होटल कारोबारी रमाकांत शर्मा की बेटी हैं. देश की सबसे ज्यादा सदस्य संख्या वाली पार्टी के मुखिया के बेटे की शादी बेहद सादगी वाले अंदाज में हो रही है. जयपुर के राजमहल पैलेस में हो रही शादी के लिए महज 500 मेहमानों को ही न्यौता दिया गया है. पूरे कार्यक्रम को बेहद गोपनीय रखा जा रहा है.

बड़े बेटे की भी राजस्थान से ही की थी शादी

जेपी नड्डा ने अपने बड़े बेटे गिरीश की शादी भी राजस्थान में ही की थी. गिरीश की शादी मार्च, 2020 की शुरुआत में राजस्थान के पुष्कर जिले में हुई थी. गिरीश की शादी हनुमानगढ़ के कारोबारी अजय ज्याणी की बेटी प्राची से पुष्कर के गुलाब बाग पैलेस में हुई थी. वह शादी भी नड्डा ने गिने-चुने मेहमानों की मौजूदगी में बेहद सादगी से की थी. इसके बाद उन्होंने हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में एक भव्य रिसेप्शन का आयोजन किया था. 

बिलासपुर में चल रही भव्य रिसेप्शन की तैयारी

इस बार भी वे हरीश की शादी के बाद 28 जनवरी को बिलासपुर के विजयपुर में अपने घर पर भव्य रिसेप्शन का आयोजन करने जा रहे हैं, जिसमें 2,000 से ज्यादा मेहमानों को न्यौता दिया गया है. भाजपा और कांग्रेस के 68 विधायकों के साथ ही तमाम आला अधिकारी भी बुलाए गए हैं. इसके अलावा देश-विदेश के बड़े नेता भी रिसेप्शन में शामिल होने के लिए बिलासपुर पहुंचेंगे. इन सभी को पारंपरिक बिलासपुरी धाम परोसे जाने की तैयारी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement