Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kanjhawala Case: अंजलि की हत्या के 6 आरोपियों की आज कोर्ट में होगी पेशी, कब सुलझेगा मामला?

Kanjhawala Case: कंझावला मामले में लगातार नए खुलासे सामने आ रहे हैं. पुलिस को इस मामले में कई अहम सबूत हाथ लगे हैं.   

Kanjhawala Case: अंजलि की हत्या के 6 आरोपियों की आज कोर्ट में होगी पेशी, कब सुलझेगा मामला?

सुल्तानपुरी में कार से रौंदी गई लड़की, CCTV फुटेज में कैद वारदात

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः दिल्ली के कंझावला केस (Kanjhawala Case) में लगातार नए खुलासे सामने आ रहे हैं. पुलिस के हाथ इस मामले में कई अहम सबूत लगे हैं. इस मामले में गिरफ्तार किए गए 6 आरोपियों की आज कोर्ट में पेशी होनी है. सभी आज रिमांड खत्म हो रही है. 20 साल की अंजलि की 1 जनवरी को सुल्तानपुरी से कंझावला तक लगभग 12 किलोमीटर तक घसीटने के चलते मौत हो गई थी. पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने कबूल किया कि अंजलि गाड़ी के नीचे फंस गई थी. 

IPS शालिनी सिंह को सौंपी गई केस की जिम्मेदारी
इस मामले की जांच तेज तर्रार आईपीएस अधिकारी शालिनी सिंह को सौंपी गई है. जानकारी के मुताबिक, खुद गृह मंत्री अमित शाह ने शालिनी सिंह को फोन कर मामले की पूरी विस्तृत रिपोर्ट सौंपने को कहा है. शालिनी सिंह 1996 बैच की आईपीएस हैं और वर्तमान में वो दिल्ली पुलिस में आर्थिक अपराध शाखा की स्पेशल कमिश्नर हैं. पूरे मामले की जांच उन्हीं की देखरेख में हो रही है. 

लगातार हो रहे खुलासे
इस मामले में लगातार नए खुलासे सामने आ रहे हैं. पहले इस मामले में 5 लोगों को आरोपी बनाया गया था. हालांकि जब जांच आगे बढ़ी तो 2 और आरोपियों के नाम एफआईआर में जोड़े गए. जांच में सामने आया कि अंजलि के साथ उसकी दोस्त निधि भी हादसे के वक्त मौजूद थी. घटना के बाद वह घर चली गई. हालांकि उसकी भूमिका भी संदिग्ध मानी जा रही है. पुलिस ने उससे भी कई बार पूछताछ की है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement