Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kanjhawala incident: अंजलि की मौत में कितना मजबूत है मर्डर वाला एंगल, क्या CCTV से सुलझेगी डेथ मिस्ट्री, समझिए

कंझावला केस में पुलिस CCTV फुटेज की टाइमिंग को मैच कर रही है. साजिश के हर एंगल पर पुलिस तलाश रही है.

Kanjhawala incident: अंजलि की मौत में कितना मजबूत है मर्डर वाला एंगल, क्या CCTV से सुलझेगी डेथ मिस्ट्री, समझिए

Kanjhawala Accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली (Delhi) के कंझावला (Kanjhawala) केस, एक्सीडेंट कम, मर्डर ज्यादा नजर आ रहा है. सीसीटीवी (CCTV) फुटेज से खुलासा हुआ है कि आरोपी पहले से ही जानते थे कि उन्होंने पीड़िता अंजलि को मारा है. पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि आरोपियों को पता था कि अंजलि का शव कार के नीचे फंसा हुआ है. दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने इस केस में दो और संदिग्धों की पहचान की है जिन्होंने सबूतों के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की है. आरोपियों की मदद के लिए  उन्होंने गलत जानकारी भी दी है.

कंझावला कांड के सभी पांचों आरोपियों को गुरुवार को रोहिणी कोर्ट में पेश किया गया था.उन्हें 4 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है. इस मामले में अब 7 आरोपी हैं, जिनमें से दो की गिरफ्तारी बाकी है.

ज़ी न्यूज़ के पास एक सीसीटीवी फुटेज है जिसमें कंझावला केस का आरोपी साफ नजर आ रहा है. यह सीसीटीवी फुटेज रोहिणी सेक्टर 1 का है. वीडियो में तड़के करीब 4.33 बजे कुछ लोग और एक ऑटो नजर आ रहा है. कुछ देर बाद आरोपी की कार आकर यहां रुकती है. दोपहर साढ़े तीन बजे के करीब आरोपी ने अपने दो दोस्तों को फोन किया था. पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने उन्हें अपने अपराध के बारे में बताया और पुलिस से बचने की कोशिश की.

Kanjhawala Accident: अंजलि को कुचलने वाली कार के पीछे ही थी पुलिस की गाड़ी, फिर भी चली गई जान

कितना मजबूत है अजंली डेथ केस में मर्डर का एंगल?

इस सीसीटीवी वीडियो से खुलासा हुआ है कि इस मामले में कुल सात आरोपी हैं. कार में पांच सवार थे. उनके दो साथी रोहिणी में ऑटो बुलाकर दोस्तों की मदद के लिए खड़े थे. अब यह जांच का विषय है कि क्या उन्होंने जानबूझ कर अंजलि के शरीर को कुचला या फिर इतने नशे में थे कि उन्हें इसका पता ही नहीं चला. पुलिस पड़ताल में जुटी है. अगर आरोपी जानते थे कि उनकी कार के नीचे लड़की की लाश पड़ी हुई है, हादसा उनकी कार से हुआ है, फिर भी उसे घसीट रहे हैं तो मर्डर एंगल का सामने आना तय ही है. अब तक का पैटर्न यह साफ इशारा कर रहा है कि यह सिंपल एक्सीडेंट केस नहीं है. पुलिस के विस्तृत जांच का इंतजार देशभर को है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement