Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kanjhawala Case: अंजलि के आरोपियों का हो सकता है लाई डिटेक्टर टेस्ट, बयानों में अंतर के बाद पुलिस का फैसला

Kanjhawala Accident Case: कंझावला केस के आरोपी लगातार अपने बयान बदल रहे हैं. अब पुलिस कोर्ट से लाई डिटेक्टर टेस्ट की तैयारी कर रही है. 

Kanjhawala Case: अंजलि के आरोपियों का हो सकता है लाई डिटेक्टर टेस्ट, बयानों में अंतर के बाद पुलिस का फैसला

सुल्तानपुरी में कार से रौंदी गई लड़की, CCTV फुटेज में कैद वारदात

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः दिल्ली के कंझावला हॉरर केस (Kanjhawala Accident Case) के आरोपी लगातार पुलिस के सामने अपने बयान बदल रहे हैं. वहीं पूछताछ में आरोपियों के बयानों में विरोधाभास भी मिला है. अब पुलिस आरोपियों का लाई डिटेक्टर टेस्ट कराने की तैयारी कर रही है. पुलिस ने बुधवार देर रात इस मामले में एक हाई लेवल मीटिंग की. वहीं पुलिस अब आरोपियों की बैक रूट मैपिंग करने जा रही है.

कोर्ट से ली जाएगी इजाजत
सूत्रों का कहना है कि अंजलि की मौत मामले में आरोपी लगातार अपने बयान बदल रहे हैं. कुछ का कहना है कि उन्हें पता था अंजलि गाड़ी के नीचे फंसी हुई है वहीं कुछ इससे इनकार कर रहे हैं. ऐसे में पुलिस कोर्ट से अनुमति लेकर सभी आरोपियों को लाई डिटेक्टर टेस्ट कराने की तैयारी में है. उधर गृहमंत्री अमित शाह ने कंझावला कांड में पुलिस ने जल्द से जल्द एक जांच रिपोर्ट सौंपने को कहा है. आईपीएस शालिनी सिंह को इस जांच की जिम्मेदारी सौंपी गई है.  

मुरथल से पार्टी करके लौट रहे थे आरोपी
पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी मुरथल से देर रात पार्टी कर लौट रहे थे. आरोपी दीपक खन्ना और अमित खन्ना ने अपने दोस्त आशुतोष से कार ली थी. इसी कार में सभी आरोपी सवार थे. पांचों आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है. मुरथल से लौटते वक्त ये एक्सीडेंट हुआ. बाद में एक्सीडेंट के बाद दोनों ने कार को आशुतोष के पास ही छोड़ दी. दोनों ने आशुतोष को बताया था कि दोनों शराब पीकर आ रहे थे, तभी कार स्कूटी से टकरा गई.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement