Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अब ग्रेटर नोएडा में सामने आई कंझावला जैसी घटना, युवकों ने तीन लड़कियों को कुचला, एक कोमा में

कॉलेज से घर जाते समय कार सवार युवक टक्कर मारकर फरार हो गए. जिंदगी और मौत के बीच लड़ रही छात्रा के लिए सोशल मीडिया पर फंडरेजिंग कर रहे साथी. 

अब ग्रेटर नोएडा में सामने आई कंझावला जैसी घटना, युवकों ने तीन लड़कियों को कुचला, एक कोमा में
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कंझावला के बाद यूपी के ग्रेटर नेाएडा में भी कार सवार युवकों द्वारा तीन लड़कियों को टक्कर मारने का मामला सामने आया है. हादसे में घायल एक छात्रा कोमा में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है.तीनों छात्रा कॉलेज की छुट्टी के बाद बस स्टॉप पर जा रही थी. इसी दौरान कार सवार युवक टक्कर मारकर फरार हो गए. हादसे तीन दिन बाद मामले एक छात्र ने पुलिस को शिकायत दी है. पुलिस टक्कर मारने वाले आरोपी कार सवार युवकों का पता लगाने में जुटी है. 

ऐसे हुआ हादसा, जांच में जुटी पुलिस

जानाकारी के अनुसार, इंजीनियरिंग की स्टूडेंट करसोनी डोंग, स्वीटी कुमारी और आनगवना कॉलेज की छुट्टी की बाद घर लौट रही थी. तीनों अल्फा टू से डेल्टा की तरफ जा रही थी. इसी दौरान कार में सवार युवकों ने छात्राओं को टक्कर मार दी. आरोपी मौके से कार समेत फरार हो गए. वहीं आसपास के लोगों ने घायल छात्राओं को पास के अस्पताल में भर्ती कराया. यहां दो छात्राओं को तो छुट्टी दे दी गई, लेकिन कार की चपेट में आने से बुरी तरह घायल हुई स्वीटी की हालत गंभीर बनी हुई है. वह कोमा में जिंदगी और मौत के बीच लड़ रही है. घटना के तीन दिन बाद एक छात्र शिवम ने मामले की शिकायत बीटा टू कोतवाली में दी है. पुलिस शिकायत पर टक्कर मारने वाले आरोपी कार सवार युवकों का पता लगाने में जुटी है. 

छात्रा के इलाज के लिए पैसे जुटा रहे छात्र

छात्रा के इलाज के लिए पैसे जुटा रहे छात्र
हादसे में दो छात्रा कारसोनी डों और आनगनवा तो अब ठीक है, लेकिन ​तीसरी छात्रा स्वीटी की हालत गंभीर बनी हुई है. वह ग्रेटर नोएडा के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती है. उसके सिर और पैर पर गंभीर चोटें आई है. वह अभी कोमा में जिंदगी और मौत के बीच लड़ रही है. इलाज में आ रहे भारी खर्च को देखते हुए कॉलेज छात्रों ने उसके लिए सोशल मीडिया पर फंडरेजिंग की अपली की है.  वहीं उसके साथियों ने बताया कि छात्रा पढ़ने के साथ खेल में भी अव्वल है. वह कॉलेज के लिए कई स्पोर्टस में मेडल लेकर जीत चुकी है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement