Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कर्नाटक में महिला और उसके 3 बेटों की हत्या, नकाब पहनकर घर में घुसा था आरोपी

Karnataka Crime News: उडुपी जिले के पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार ने घटनास्थल का दौरा किया. उन्होंने कहा कि हत्या के पीछे का मकसद अभी तक पता नहीं चल पाया है.

कर्नाटक में महिला और उसके 3 बेटों की हत्या, नकाब पहनकर घर में घुसा था आरोपी

Son murdered mother bihar crime news hindi today 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक के उडुपी जिले रविवार सुबह एक अज्ञात हमलावर ने एक ही परिवार के चार लोगों की चाकू मारकर हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार, एक नकाबपोश व्यक्ति जबरन घर में घुसा था. आरोपी ने महिला और उसके तीन बेटों पर बेरहमी से हमला कर दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि वारदात उडुपी जिले के केमन्नू की है. मृतक महिला का नाम  हसीना (46) और उसके 23, 21 और 12 साल के तीन बच्चों पर चाकू से हमला किया गया. इस हमले में एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. अधिकारी ने बताया कि बताया कि पीड़िता का पति खाड़ी देश में काम करता है.

उडुपी जिले के पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार ने घटनास्थल का दौरा किया. उन्होंने कहा कि हत्या के पीछे का मकसद अभी तक पता नहीं चल पाया है. मामले की जांच जारी है. इस घटना से इलाके में दहशत का महौल है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली में साफ हवा ने तोड़ा 8 साल का रिकॉर्ड, दिवाली पर सबसे बेहतर AQI  

पुलिस ने बताया कि घटना की आवाज सुनकर पड़ोस की एक लड़की बाहर आई थी, लेकिन संदिग्ध की धमकी के बाद वह अंदर घर में घुस गई. आरोपी ने मुंह पर नाकाब पहन रखा था जिससे उसका चेहरा नहीं पहचान सकी. बताया जा रहा है कि एक नहीं कई लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement