Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kashmir Target Killing: कश्मीर में नहीं थम रही है टारगेट किलिंग, आतंकियों ने दो लोगों पर की अंधाधुंध फायरिंग

टारगेट किलिंग के तहत जम्मू-कश्मीर में आतंकी लगातार आम लोगों पर हमलाकर अस्थिरता फैलाने की कोशिश कर रहे हैं.

Kashmir Target Killing: कश्मीर में नहीं थम रही है टारगेट किलिंग, आतंकियों ने दो लोगों पर की अंधाधुंध फायरिंग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में टारगेट किलिंग का एक नया मामला सामने आया है. यहां के अनंतनाग जिले के बोंदियालगाम में आतंकियों ने हमला किया है. रिपोर्ट के अनुसार एक निजी स्कूल में काम कर रहे दो बाहरी मजदूरों पर फायरिंग की गई है. इन दोनों को ही अस्पताल भेजा गया है. इसको लेकर कश्मीर जोन की पुलिस ने अहम जानकारी भी है.

आपको बता दें कि कश्मीरियों द्वारा आतंकियों के एजेंडे को नकारे जाने से हताश आतंकी संगठन गीदड़भभकी पर उतर आए हैं. द रजिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ) ने अब पुलिस अधिकारियों, राजनीतिक कार्यकर्ताओं व अल्पसंख्यकों की टारगेट किलिंग और स्कूलों, पुलों व सड़कों को धमाकियां दी हैं. आतंकी संगठनों का कहना है कि वे कश्मीर को अफगानिस्तान बना देंगी. आतंकी लगातार इस तरह के हमलों से लोगों में भय पैदा करने की कोशिशें कर रहे हैं जिसके चलते कश्मीर में अस्थिरता बढ़ने लगी है. 

पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान पर हुआ जानलेवा हमला, भारत ने कही ये बात

गौरतलब है कि आतंकियों को धमकियों के चलते ही कश्मीर में खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी कर रखा है. ऐसा नहीं है कि पहली बार टारगेट किलिंग की घटना हुई है बल्कि ये आतंकी बाहरी लोगों से लेकर कश्मीरी पंडितों को निशाने पर ले रहे हैं. इसके चलते ही हाल ही में कश्मीर के दस कश्मीरी पंडितों ने अपना घर छोड़ दिया था. इसके अलावा ये आतंकी लगातार राज्य में कर्मचारियों पर हमला बोल रहे हैं.

जानलेवा हमले में घायल हुए इमरान खान, अस्पताल से भरी हुंकार- 'अल्लाह का शुक्र, दोबारा लड़ूंगा लड़ाई'

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. यह भी संभावना है कि कभी-भी चुनाव आयोग इस संबंध में ऐलान कर सकता है. ऐसे में आतंकी यह बिल्कुल नहीं चाहते है कि कश्मीर में लोकतंत्र की जड़े मजबूत हैं. यही कारण है कि आतंकी लगातार टारगेट किलिंग के जरिए लोगों में भय पैदा कर रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement