Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kejriwal ने बापू की समाधि को किया अपवित्र, भाजपा करेगी शुद्धिकरण: प्रवेश वर्मा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राजघाट पर मीडिया से बातचीत करते हुए फिर से यह आरोप लगाया कि भाजपा की तरफ से उनके विधायकों को पाला बदलने की पेशकश की गई थी.

Kejriwal ने बापू की समाधि को किया अपवित्र, भाजपा करेगी शुद्धिकरण: प्रवेश वर्मा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद प्रवेश वर्मा ने शराब घोटाले को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया है कि राजघाट जाकर केजरीवाल ने बापू की समाधि को अपवित्र कर दिया है और भाजपा कार्यकर्ता वहां शुद्धिकरण के लिए गंगाजल का छिड़काव करेंगे. वहीं भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि एक के साथ एक शराब की बोतल फ्री देने वाले केजरीवाल ने शराब के सबसे बड़े विरोधी और सत्य के प्रतीक बापू की समाधि पर जाकर सत्य को ढकने का प्रयास किया है लेकिन वो कामयाब नहीं होंगे.

सुधांशु त्रिवेदी के साथ संयुक्त रूप से मीडिया को संबोधित करते हुए भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने केजरीवाल पर तीखा निशाना साधते हुए कहा कि राजघाट जाकर केजरीवाल ने बापू की समाधि को गंदा कर दिया है और भाजपा के कार्यकर्ता वहां जाकर गंगाजल का छिड़काव करेंगे. AAP विधायकों को तोड़ने के आरोपों पर पलटवार करते हुए सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि अनर्गल आरोप लगाना और बाद में सर्वोच्च न्यायालय में माफी मांग लेना यह केजरीवाल की पुरानी आदत रही है, उनके पास शराब घोटाले पर हमारे सवालों का कोई जवाब नहीं है इसलिए वो इधर उधर की बातें कर रहे हैं.

राजघाट पर केजरीवाल ने क्या कहा
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राजघाट पर मीडिया से बातचीत करते हुए फिर से यह आरोप लगाया कि भाजपा की तरफ से उनके विधायकों को पाला बदलने की पेशकश की गई थी. इस दौरान उन्होंने कहा, "CBI ने मेरे उपमुख्यमंत्री के घर के गद्दों और दीवारों तक की तलाशी ली लेकिन एक रुपया भी ऐसा नहीं मिला जिसका हिसाब न हो." उन्होंने दावा किया, "CBI के छापे के एक दिन बाद, भाजपा ने सिसोदिया से संपर्क किया और उन्हें मुख्यमंत्री पद की पेशकश की और उनसे केजरीवाल को धोखा देने को कहा."

AAP के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि भाग्यवान हूं कि मेरे पास मनीष सिसोदिया हैं जिन्हें मुख्यमंत्री पद की कोई लालसा नहीं है. उन्होंने कहा कि लोगों ने दिल्ली में एक "कट्टर ईमानदार" सरकार चुनी है, जो उनके साथ विश्वासघात नहीं करेगी. AAP ने गुरुवार को आरोप लगाया कि उसके दिल्ली के 40 विधायकों को भाजपा ने निशाना बनाया है और उन्हें पाला बदलने के लिए 20-20 करोड़ रुपये की पेशकश की गई है जबकि सभी 62 विधायक पार्टी के साथ हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement